GMCH STORIES

अधिकार मंच ने प्रदर्शन कर जिला प्रशासन को सौंपा राज्यपाल के नाम ज्ञापन

( Read 1615 Times)

26 Oct 21
Share |
Print This Page
अधिकार मंच ने प्रदर्शन कर जिला प्रशासन को सौंपा राज्यपाल के नाम ज्ञापन

भीलवाड़ा -   राजस्थान सरकार के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग एवं नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाने को लेकर सोमवार को सर्व हिंदू समाज अधिकार मंच की ओर से कलेक्ट्रेट पर जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।
          अधिकार मंच के अध्यक्ष गौरव जीनगर ने बताया कि राजसमंद विधानसभा उपचुनाव में वरिष्ठ नेता गुलाब चंद कटारिया ने मेवाड़ के शौर्य वीरता के प्रतीक वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के लिए अमर्यादित वालों के शब्दों का प्रयोग किया जो संपूर्ण मेवाड़ एवं हिंदू समाज के स्वाभिमान के लिए शर्मनाक है। इसके कुछ दिनों बाद कटारिया ने पुनः सत्ता के मद में भारतरत्न डॉक्टर भीमराव अंबेडकर एवं भगवान श्री राम के लिए विवादित बयान देकर संपूर्ण मेवाड़ एवं हिंदू समाज की भावनाओं को आहत किया है। इस प्रकार एक जनप्रतिनिधि के संवैधानिक पद पर होने के बावजूद भी महापुरुषों के खिलाफ निरंतर अमर्यादित भाषा शैली विवादित बोल अशोभनीय है। जनप्रतिनिधि के द्वारा भविष्य में इस प्रकार से महापुरुषों के सम्मान में विवादित भाषण व टीका टिप्पणी ना हो एवं महापुरुषों का मान सम्मान बना रहे इसके लिए कटारिया पर सरकार कानूनी कार्यवाही कर नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाए।
          प्रदर्शन के दौरान शंकर सिंह, सुरेंद्र सिंह मोटरास, आदित्य सिंह चौहान, पंकज सालवी, पर्वत सिंह, अनिल डिडवानिया, नारायण रेगर, प्रेमसुख सोलंकी, राज सिंह, भगवती चंडालिया, तुषार सेन, चेतन, उमेश, अजय, प्रेम, विजेश, अविनाश, मनोज, विनोद, प्रदीप आदि उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like