GMCH STORIES

आइनॉक्स ने भीलवाड़ा स्थित रिलायंस मॉल में किया अपने दूसरे मल्टीप्लेक्स का उदघाटन

( Read 4455 Times)

20 Sep 21
Share |
Print This Page

आइनॉक्स ने भीलवाड़ा स्थित रिलायंस मॉल में किया अपने दूसरे मल्टीप्लेक्स का उदघाटन

भीलवाड़ा, भारत की अग्रणी मल्टीप्लेक्स चेन, आइनॉक्स लीज़र लिमिटेड ने आज भीलवाड़ा शहर में अपने दूसरे मल्टीप्लेक्स के लॉन्च की घोषणा की। इस मल्टीप्लेक्स का शुभारंभ चित्तौड़ रोड स्थित रिलायंस मॉल में किया गया है। इस नए मल्टीप्लेक्स में 3 बहुत ही प्रभावशाली तरीके से डिजाइन किए गए ऑडिटोरियम कुल 625 सीट्स के साथ हैं जिसमें 45 लक्जीरियस रीक्लाईनर सीट्स भी शामिल हैं। ये रीक्लाईनर सीट्स भीलवाड़ा के दर्शकों को एक शानदार और आरामदायक सिनेमा देखने का अनुभव देंगी। मल्टीप्लेक्स की तीनों स्क्रीन्स में प्रत्येक स्क्रीन आरामदायक व्यवस्था के साथ साउंड और प्रोजेक्शन के लिए अत्याधुनिक और सर्वोत्तम सिनेमा तकनीकों से सुसज्जित है। इस उद्घाटन के साथ ही आइनॉक्स अब राजस्थान राज्य में कुल 53 स्क्रीन्स के साथ 15 मल्टीप्लेक्स का संचालन कर रहा है।

मल्टीप्लेक्स के ऑडिटोरियम, रेज़र-शार्प विजूल्स के लिए एडवांस्ड डिजिटल प्रोजेक्शन सिस्टम से लैस है। इसके साथ ही ये थिएटर्स डॉल्बी सिस्टम से अतिथियों के लिए शानदार साउंड एक्सपीरियंस की पेशकश भी करते हैं, ताकि वे पूरे रोमांच के साथ सिनेमा का अनुभव ले सकें। ऑडिटोरियम्स का भव्य एम्बियन्स, वाइब्रेंट 3 डी व्यु को कॉम्प्लिमेंट करता है, जो कि वॉल्फोनी स्मार्ट क्रिस्टल डायमंड सॉल्यूशन द्वारा संचालित होता है। इस मल्टीप्लेक्स को आधुनिक आर्ट डेको थीम के अनुसार डिजाइन किया गया है, जो कि राजस्थान के भौगोलिक लैंडस्केप को भी दर्शाता है और इस राज्य की खूबसूरत संस्कृति को प्रतिबिंबित करता है।

मल्टीप्लेक्स में कई सारे कन्जयूमर फ्रेंडली डिजिटल फीचर्स जैसे पेपर-रहित चेक इन, टच स्क्रीन और क्यूआर कोड आधारित टिकट प्रणाली तथा इंटरेक्टिव फ़ूड ऑर्डरिंग सुविधा आदि शामिल होंगे। अतिथि यहां आइनॉक्स की वाइब्रेंट मेहमाननवाजी और लजीज खानपान का अनुभव ले सकेंगे। आइनॉक्स दर्शक यहां स्विगी और जोमैटो जैसे फ़ूड ऑर्डरिंग प्लेटफॉर्म्स के जरिये ऑर्डर करके घर जैसे आराम के साथ ही लजीज फ़ूड ऑप्शन्स का आनंद ले सकेंगे।

इस लॉन्च के बारे में अधिक जानकारी देते हुए श्री ललित ओझा, रीजनल डायरेक्टर, नॉर्थ - आइनॉक्स लीज़र लिमिटेड, ने कहा-"भीलवाड़ा शहर में अपने दूसरे मल्टीप्लेक्स को उद्घाटित करते हुए हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं और रिलायंस मॉल में इस नए मल्टीप्लेक्स के साथ दर्शकों को अनूठा मनोरंजन अनुभव उपलब्ध कराने को लेकर हम बहुत रोमांचित हैं। सभी ऑडिटोरियम में रीक्लाईनर सीट्स तथा टच स्क्रीन क्षमता वाली टिकटिंग व्यवस्था और फ़ूड ऑर्डर करने की सुविधा जैसे मौजूदा नए फीचर्स के साथ यह नया मल्टीप्लेक्स इस खूबसूरत और प्रोग्रेसिव शहर के साथ हमारे रिश्ते को और भी मजबूती देगा और हमें दर्शकों को एक बेहतरीन सिनेमा देखने का अनुभव प्रदान करने का अवसर देगा। हमें विश्वास है कि इस स्ट्रेटजिक लोकेशन के साथ, यह मल्टीप्लेक्स भीलवाड़ा शहर में फिल्मों के दीवानों के लिए अगला इंटरटेनमेंट हब साबित होगा।"

सम्पूर्ण सिनेमा का 100 प्रतिशत वैक्सीनेटेड टीम के साथ संचालन सुनिश्चित करने के अलावा आइनॉक्स राज्य सरकार द्वारा जारी नोटिफिकेशन में दर्शाए गए सभी नियमों का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमने #सेफ्टिफर्स्ट नाम का एक हाइजीन इनिशिएटिव भी प्रारम्भ किया है जो कि शासकीय अधिकारियों द्वारा निर्देशित सभी मानकों तथा हमारे द्वारा लागू अतिरिक्त मापदंडों के अनुसार कार्य करता है।निर्देशित बैठक व्यवस्था प्रतिबंध का पालन करने के अलावा सिनेमा के सभी कस्टमर टच पॉइंट्स पर निरन्तर अच्छी तरह से सफाई और डिसइन्फेक्शन प्रक्रिया दोहराई जाएगी। इन पॉइंट्स में प्रवेश द्वार के साथ ही बॉक्स ऑफिस, लॉबीज़, ऑडिटोरियम, फ़ूड एंड बेवरेज काउंटर्स, रेस्टरूम्स और एक्ज़िट गेट्स शामिल होंगे। दर्शकों को अतिरिक्त हाइजीन उपलब्ध करवाने के प्रयास के अंतर्गत सभी आवश्यक प्रोटोकॉल्स जैसे मास्क, टेम्परेचर चेक, -टिकट्स, कॉन्टैक्टलेस पेमेंट तथा एंट्री और ताजी हवा की उपलब्धता जैसे सभी मापदंडों को भी लागू किया गया है। आइनॉक्स सम्पूर्ण सिनेमा देखने के अनुभव को डिजिटली सक्षम और टच फ्री, बनाने का लक्ष्य रखता है, हमने -टिकिट के प्रयोग को प्रोत्साहित किया है और यहां तक कि फ़िल्म शुरू होने के पहले काउंटर पर आने वाले अतिथियों को - टिकिट जारी किये जायेंगे।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी को एक सुरक्षित एम्बियन्स में एक साथ सही तरीके से व्यवस्थित करने के लिए आइनॉक्स दोस्तों और परिवारों के छोटे ग्रुप्स के लिए प्राइवेट स्क्रीनिंग्स का ऑफर भी पेश करेगा। जहां हम अतिथियों को पूरी संतुष्टि देते हुए उनकी पसन्द की फ़िल्म अपनी सिग्नेचर हॉस्पिटालिटी के साथ मात्र 3,999 रुपये में देखने की सुविधा उपलब्ध करवाएंगे। इस शानदार और एक्सलूसिव अनुभव को अतिथि अपनी पसंद के दिन और समय पर देशभर में संचालित किसी भी आइनॉक्स सिनेमा पर पा सकते हैं।इस नए लॉन्च के साथ आइनॉक्स ने देशभर में 69 शहरों में 654 स्क्रीन्स और 155 मल्टीप्लेक्सेस के साथ अपनी उपस्थिति को विस्तार दिया है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like