GMCH STORIES

रियो पेरा ओलम्पिक विजेता दीपा एवं देवेन्द्र का फाउण्डेशन ने किया बहुमान

( Read 7598 Times)

26 Sep 16
Share |
Print This Page
रियो पेरा ओलम्पिक विजेता दीपा एवं  देवेन्द्र का फाउण्डेशन ने किया बहुमान उदयपुर, हाल ही में संपन्न रियो पेरा ओलंपिक 2॰16 में विजेता भारतीय खिलाडी दीपा मलिक एवं देवेन्द्र झाझरिया का महाराणा मेवाड चेरिटेबल फाउण्डेशन उदयपुर के समस्त परिवार की ओर से फाउण्डेशन के अध्यक्ष एवं प्रबंध न्यासी श्रीजी अरविन्द सिंह मेवाड ने पत्र लिखकर भावभीना अभिनन्दन एवं स्वागत किया है।
फाउण्डेशन ने अपने पत्र में लिखा है कि भाला फेंक प्रतियोगिता में देवेन्द्र झाझरिया ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बतौर देश के लिए स्वर्ण पदक जीता है। यह उपलब्धि न केवल फाउण्डेशन अपितु समूचे मेवाड एवं भारतवर्ष के लिए बेहद ही गौरव की अनुभूति रही है। पत्र में बताया गया कि महाराणा मेवाड चेरिटेबल फाउण्डेशन द्वारा वर्ष 2॰॰9 में आयोजित महाराणा मेवाड वार्षिक सम्मान समर्पण समारोह में श्री देवेन्द्र झाझरिया को अरावली अलंकरण से सम्मानित कर फाउण्डेशन स्वयं सम्मानित हुआ है। मेवाड ने श्री झाझरिया के उत्कृष्ट भविष्य की कामना की है।
एक अन्य पत्र में फाउण्डेशन के अध्यक्ष एवं प्रबंध न्यासी श्रीजी अरविन्द सिंह मेवाड ने श्रीमती दीपा मलिक को लिखे पत्र में उन्हें रियो पेरा ओलंपिक प्रतियोगिता में शॉर्ट पुट प्रतियोगिता में उत्कृष्ठ प्रदर्शन बतौर जीते रजत पदक पर अभिनन्दन एवं शुभकामनाएं प्रेषित की है। फाउण्डेशन द्वारा वर्ष 2॰12 में आयोजित महाराणा मेवाड वार्षिक सम्मान समर्पण समारोह में श्री दीपा मलिक को अरावली अलंकरण से सम्मानित कर फाउण्डेशन स्वयं सम्मानित हुआ है। उन्होंने श्री दीपा की उत्कृष्ट भविष्य की कामना की है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like