GMCH STORIES

जनता के भरोसे को कभी टूटने नहीं दूंगा: रोमेश चन्द्र गुप्ता

( Read 16701 Times)

24 May 17
Share |
Print This Page
नई दिल्ली। नई पीढ़ी-नई सोच संस्था का प्रतिनिधि मंडल शास्त्री पार्क वार्ड ई-253 की नवनिर्वाचित निगम पार्षद श्री रोमेश चन्द्र गुप्ता से उनके निवास स्थान स्थित उनके कार्यालय पर मिला और उन्हें जीत की बधाई दी।
प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मो. रियाज़ ने किया। प्रतिनिधिमंडल ने श्री रोमेश चन्द्र गुप्ता जी को जीत की बधाई देते हुए संस्था की ओर से पुष्प गुच्छा और बधाई पत्र दिया।
श्री रोमेश चन्द्र गुप्ता ने सभी प्रतिनिधिमंडल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह हमेशा जनता की सेवा करते रहेंगे। कभी भी उनकी कहीं भी जरूरत पड़ती है तो वह पीछे नहीं हटेंगे व जनता का पूरा सहयोग करेंगे।
श्री रोमेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि जनता ने जिस विश्वास से उन्हें जिताया है वह उनके विश्वास को कभी टूटने नहीं देंगे। समय-समय पर लोग उनसे मिलकर समस्याओं से भी उन्हें अवगत करा सकते हैं जिससे उन समस्याओं से निपटा जा सके।
उन्होंने कहा कि मैं, हमेशा आपकी सेवा करता रहूंगा। जहां भी मेरी जरूरत पड़े आप सिर्फ एक बार याद कर लेना मैं आपके बीच ही खड़ा मिलूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा पहला लक्ष्य पूरे शास्त्री पार्क वार्ड का विकास करना है और मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि लोग भी अपना सहयोग दें। अभी कुछ समय लगेगा उसके बाद हर समस्या का समाधान हो जाएगा।
संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मो. रियाज़ ने कहा कि यह हमारी खुशनसीबी है कि हमारे निगम पार्षद हमारे ही क्षेत्र के हैं। हम उम्मीद करते हैं कि श्री रोमेश चन्द्र गुप्ता जी हमारी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। मो. रियाज़ ने श्री रोमेश चन्द्र गुप्ता जी को बताया कि हमारी कॉलोनी में सबसे पड़ी परेशानी सफाई व्यवस्था की है। अगर यह सही हो जाए तो यहां के लोगों का लाइफस्टाइल ही बदल जाएगा और यहां बीच-बीच में फैल रही बीमारी से भी निपटा जा सकेगा।
मो. रियाज़ ने रोमेश चन्द्र गुप्ता जी से यहां पर एक लाइब्रेरी खुलवाने की बात कही। उन्होंने बताया कि अगर यहां एक लाइब्रेरी खुल गई तो हमारे क्षेत्र के बड़े, बूढ़ों व बच्चों को किताब आदि के लिए दूसरे क्षेत्र में न जाना पड़े। इस पर रोमेश चन्द्र गुप्ता जी ने कहा कि मैं पूरी कोशिश करूंगा कि यहां पर एक लाइब्रेरी खुल जाए जिससे यहां की जनता को कहीं दूसरी जगह न जाना पड़े।
इसके अलावा उपाध्यक्ष मो. रियाज़ ने रोमेश चन्द्र गुप्ता जी को कालोनी की अन्य समस्याओं के बारे में बताया जैसे खंभों पर लगी स्ट्रीट लाइटों को ठीक करवाने, रमजान में दो वक्त सफाई करवाने, कब्रिस्तान का क्षेत्रफल बढ़वाने, नालों की सफाई करवाने, कूड़े का निस्तारण करवाने आदि। इस पर रोमेश चन्द्र गुप्ता जी ने कहा कि मैं पूरी कोशिश करूंगा की इन समस्याओं से जल्द से निपटा जा सके।
इस प्रतिनिधि मंडल में संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मो. रियाज़, सदरे आलम, सनाउल्ला उर्फ गुड्डू भाई, कुरबान, मो. आमीन, मो. फईम, मारूफ अली, मो. सालिम और मो. सिराज थे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like