GMCH STORIES

सुपरमार्केट चित्रकूट नगर का किया शुभारम्भ

( Read 11678 Times)

22 Dec 19
Share |
Print This Page
सुपरमार्केट चित्रकूट नगर का किया शुभारम्भ

उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार लि. के चित्रकूट नगर स्थित सहकारी सुपरमार्केट का शुभारंभ रविवार को प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने किया। इस अवसर पर मंत्री आंजना ने दीवाली कॉप फेस्ट बम्पर ड्रा के विजेताओं को पुरूस्कार वितरण भी किया।
आंजना ने भण्डार की इस लाभकारी योजना की प्रशंसा करते हुए इसे सहकारिता क्षेत्र मे महत्वपूर्ण उपलब्धि बताया। उन्होंने बताया कि सहकारिता के क्षेत्र मे कार्य करते हुए उदयपुर की जनता को कम कीमत पर गुणवत्तायुक्त सामग्री सहकारी सुपरमार्केट पर ही उपलब्ध हो सकती है। मंत्री ने बताया कि उदयपुर भण्डार की सभी योजनाएं आम उपभोक्ताओं को केन्द्रीत करके ही बनाई गई है, जिससे आज आम उपभोक्ताओं की भण्डार के प्रति विश्वास एवं निष्ठा निरन्तर बढ रही है।
कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि लालसिंह झाला उदयपुर ने बताया कि उदयपुर भण्डार ने उपभोक्ताओं को उचित मूल्य पर गुणवत्तायुक्त खाद्य सामग्री उपलब्ध कराते हुए अपनी विशिष्ट पहचान आम जन मे स्थापित की है।  
भण्डार के प्रशासक एवं अतिरिक्त रजिस्ट्रार प्रेम प्रकाश माण्डोत ने भण्डार मे उपभोक्ताओं के लिये चल रही विभिन्न सुविधाओं एवं योजनाओं की जानकारी दी। महाप्रबन्धक राजकुमार खंाडिया ने भण्डार की प्रगति के बारे में बताया।  
कार्यक्रम मे मथुरेश नागदा, डेयरी चेयमेन श्रीमती गीता पटेल, उप रजिस्ट्रार जयदेव देवल, क्षे़त्रीय अंकेक्षण अधिकारी आशुतोष भट्ट, बैक एमडी आलोक चौधरी एवं सहकारिता विभाग समस्त अधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like