GMCH STORIES

फिल्मसिटी की मांग को लेकर फिल्मी सितारों के लुक में कलाकार कल कलक्टर को देंगे ज्ञापन

( Read 15575 Times)

19 Jul 20
Share |
Print This Page
फिल्मसिटी की मांग को लेकर फिल्मी सितारों के लुक में कलाकार कल कलक्टर को देंगे ज्ञापन

उदयपुर। राजस्थान फिलिसटी संघर्ष समिति व रोटरी क्लब पन्ना के तत्वावधान में शहर के २० से अधिक स्थानीय कलाकार बॉलीवुड के विभिन्न कलाकारों के गेटअप में शहर में फिल्मसिटी खोलने की मंाग को लेकर मंगलवार २१ जुलाई को जिला कलेक्टर चेतन देवडा को ज्ञापन देंगे।

समिति प्रमुख मुकेश माधवानी ने बताया कि स्थानीय कलाकार कोई अमिताभ तो कोई शाहरुख, कोई माधुरी की झलक तो कोई चेहरा ऐश्वर्या सहित विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों का गेटअप लिये कलक्टर परिसर में कार्यालय में कलक्टर को ज्ञापन देने पहुंचेंगे। राजस्थान फिल्म संघर्ष समिति और रोटरी क्लब पन्ना के साझे में होने वाले इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर फिल्मसिटी कि घोषणा की मांग की जाएगी।

रोटरी पन्ना के अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि सभी कलाकर क्रिएशन ग्रुप से होंगे, जिनको मेकअप के बाद विभिन्न फिल्मी हस्तियों का लुक दिया जाएगा। उदयपुर में फिल्म शूटिंग को लेकर बहुत संभावनाएं हैं, अगर उदयपुर में फिल्मसिटी बनती है तो यहाँ के कलाकारों को उदयपुर में ही काम मिल सकेगा। उन्हें अपनी प्रतिभा साबित करने के लिए मुंबई या किसी बडे शहर नहीं जाना पडेगा।

अशोक पालीवाल ने बताया कि फिल्म सिटी की मांग पिछले १० साल से चली आ रही है। ऐसे में उदयपुर में अब फिल्म सिटी की यह मांग पूरी होनी चाहिए। हम सरकार से अनुरोध करेंगे कि जल्द से जल्द उदयपुर में फिल्मसिटी कि घोषणा करे।

भानुप्रताप सिंह ने कहा कि कोरोना के चलते कई लोगों का रोजगार चला गया है। ऐसे में यह सही मौका है जब जमीन बहुत चिन्हित है और निवेशक भी तैयार है, ऐसे में सरकार को आज का समय देखते हुए फिल्म सिटी की घोषणा करनी चाहिए। इससे स्थानीय कलाकारों के साथ ही अन्य क्षेत्र से जुडे हजारों लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा।

फिल्मसिटी के लिए प्रयास तेज, पीएमओ से भी मिल रहा सहयोग -समिति के अध्यक्ष मुकेश माधवानी ने बताया कि फिल्मसिटी को लेकर प्रयास तेज कर दिए गए हैं, जिसका असर भी दिखने लगा है। पहले जो जमीन को लेकर परेशानी थी, अब वह दूर कर जमीन चिन्हित कर दी गई है, अब हमारी मांग हैं कि उक्त जमीन सरकार फिल्म सिटी के लिए आवंटित करें। साथ ही जो निवेश को लेकर बात चल रही थी कि राजस्व के अभाव में सरकार पैसा कहाँ से लगाएगी तो मुंबई से कई फिल्म निर्माता फिल्म सिटी में पैसा लगाने के लिए तैयार है। साथ ही समिति की ओर से प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजे गए पत्र के बाद पीएमओ ने राज्य निवेश को भेजकर आवश्यक कार्यवाही के लिए कहा है, ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि अब जल्द ही उदयपुर में फिल्मसिटी की घोषणा की जाएगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like