GMCH STORIES

हैलो, मैं शांति धारीवाल बोल रहा हूं, कैसे है आप

( Read 12381 Times)

06 Aug 20
Share |
Print This Page
हैलो, मैं शांति धारीवाल बोल रहा हूं, कैसे है आप

कोटा  ।  हैलो मैं शांति धारीवाल बोल रहा हूं, कैसे है आप, कोरोना से डरने की जरूरत नही है, सिर्फ सावधानी रखें , गाइड लाइन की पालना करें, अस्पताल में कोई परेशानी तो नही है, आपका इलाज ठीक तरह से हो रहा है, आपकों कोई परेशानी हो रही है तो बताओं, उसकों दूर करने की कोशिश करेंगे। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल समय मिलते ही कोटा में उन लोगो को फ़ोन करके उनका हालचाल पूछ रहे हैं जो कोरोना पॉजिटिव आने के बाद या तो अस्पताल में भर्ती है या फिर घर पर ही आइसोलेट हो रहे हैं। मंत्री धारीवाल फ़ोन पर कोरोना मरीज़ो की हाैंसला अफजाई तो कर ही रहे हैं बल्कि अस्पताल की व्यवस्था के बारे में भी सीधे फीडबेक लेकर अधिकारियों को समय समय पर विशेष निर्देश दे रहे हैं। मंत्री धारीवाल के फ़ोन आने पर कोरोना रोगीयों में भी आत्मविश्वास में इजाफा हो रहा हैं। वही चिकित्सा व्यवस्थाओ में जो भी कमी नजर आ रही है उसकी जानकारी भी सीधे मंत्री को दे रहे हैं। ऐसे ही एक पॉजिटिव रोगी ने बताया कि मंत्री जी का फ़ोन आया तो एक बार तो मैं हैरान हो गया लेकिन जब उन्होंने कहा कि मैं मंत्री शांति धारीवाल बोल रहा हूं, उन्होंने मेरी कुशलक्षेम पूछी, और कहा कि कोरोना से डरना नही है इसका मुकाबला हिम्मत के साथ करना है, सिर्फ सावधानी रखें और दूसरों को भी जागरूक करते रहे, सरकार और जिला प्रशासन की गाइड लाइन की पालना करें।
संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों से भी पूछ रहे हैं कुशलक्षेम
कोरोना की कोटा में दस्तक के बाद से लगातार पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मी अपनी ड्यूटी को मुस्तैदी के साथ निभा रहे हैं और कई पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य कर्मी भी संक्रमण का शिकार हो रहे है। ऐसे में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल कोरोना योद्धाओं की भी समय-समय पर हौसला अफजाई कर रहे हैं।  हाल ही में कोटा शहर व ग्रामीण इलाकों में संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों से भी दूरभाष पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने बातचीत कर उनकी कुशलक्षेम पूछी और उनके जज्बे को सलाम किया और उनकी हौसला अफजाई कर सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों के बारे में बताया। वही मंत्री धारीवाल ने कोरोना के बढ़ते आकड़ो पर चिंता जताई और सेम्पलिंग में बढौत्तरी करने के निर्देश भी  दिए ।
आमजन से यूडीएच ने फिर की अपील
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने बयान जारी कर कहा है कि जिस तरह से देश और दुनिया में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं ऐसे में कोटा में भी बीते दिनों संक्रमित रोगियों की तादाद में जो बढ़ोतरी हुई है वह चिंताजनक है लेकिन आमजन से मैं अपील करता हूं कि सरकार की गाइडलाइन की गंभीरता से पालना करें सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें और मास्क लगाकर ही आवश्यक कामों से घरों से बाहर निकले। हम सब के प्रयास से ही कोरोना को हराया जा सकता है। जनता की इसमें अहम भूमिका रहेगी हमारी जरा सी लापरवाही के हमें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। इसलिए मेरी अपील आमजन से है कि वह कोरोना से बचाव की गाइडलाइन की गंभीरता के साथ पालना करें ताकि आगे लॉकडाउन जैसे हालात पैदा ना हो और आमजन जल्द कोरोना से मुक्त हो सके।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like