GMCH STORIES

बिग बाजार और शाओमी में भागीदारी

( Read 9376 Times)

13 Oct 17
Share |
Print This Page
उदयपुर। भारत में 240 से ज्यादा स्टोरों वाली फ्यूचर ग्रुप की एक शीर्ष सुपरमार्केट श्रृंखला बिग बाजार ने फेस्टिव सीजन सेल के लिए शाओमी के साथ भागेदारी की है। इस पार्टनरशिप के माध्यम से देश के सभी बिग बाजार स्टोरों में रेडमीनोट 4 तथा रेडमी 4 आकर्षक ऑफरों के साथ उपलब्ध कराए जाएंगे।
बिग बाजार के सीईओ सदाशिव नायक ने कहा कि शाओमी के साथ साझेदारी करके हम बेहद खुश हैं। बिग बाजार घर-घर में जाना-पहचाना जाने वाला एक लोकपिय नाम है तथा यह एक शीर्ष सुपरमार्केट श्रृंखला भी है। इसका संचालन सबके लिए एफोर्डेबल तथा उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद मुहैया कराने के सिद्धांत और आदर्श पर अमल करते हुए किया जाता है। शाओमी सबके लिए नवाचार की दूरदर्शिता एवं दृष्टि से सम्पन्न है और इस भरोसे को बांटते हुए सबके लिए आला दर्जे की अभिनव तकनीक मुहैया कराता है। सभी 24॰ स्टोरों पर बिग बाजार की विशालतम फेस्टिव सेल के लिए दोनों ब्रांड एक साथ आ रहे हैं और रेडमीनोट 4 तथा रेडमी 4 बिग बाजार के सभी स्टोरों पर उपलब्ध कराए जाएंगे। ग्राहक रेडमीनोट 4 तथा रेडमी 4 को विशेष कीमत पर खरीद सकेंगे, जो 9,999/- रुपयों से शुरू होगी। इसके अलावा ग्राहक बजाज फिनसर्व की सहभागिता से नो कास्ट ऑफर ईएमआई के माध्यम से इन स्मार्टफोनों को दस्तयाब कर सकते हैं। इसमें और छूट जोडते हुए आईसीआईसीआई बैंक के तमाम क्रेडिट और डेबिट कार्डधारकों को इन उत्पादों पर 6 प्रतिशत के अतिरिक्त डिस्काउंट का ऑफर दिया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि रेडमीनोट 4 तथा रेडमी 4 अपनी दो दिन तक चलने वाली बैटरी,13 मेगापिक्सल कैमरा, विस्तारित किए जा सकने वाले स्टोरेज और अपनी स्टाइलिश मैटे फिनिश के लिए लोकप्रिय हैं। शाओमी स्मार्टफोनों का भारत में स्थित बिग बाजार के सभी ऑउटलेटों पर स्टॉक सीमित है। रेडमीनोट 4 की मेटल बॉडी उच्च कोटि की है। इस पर मनोहारी एनॉडीकृत हाई-ग्लास एल्यूमिनियम लकीरें उकेरी गई हैं और इसकी डिजाइन भी खूबसूरत तथा सुडौल है। इसमें सामने की तरफ 2.5 डी का वक्राकार कांच लगा हुआ है, जो नीचे की तरफ संकरे होते चले गए किनारों के साथ मिलकर हैंडसेट को मुट्ठी में पकडना बेहद आरामदायक बना देता है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like