उदयपुर। भारत के प्रमुख फैब्रिक केयर ब्राण्ड पीएण्डजी ने नये और बेहतर टाईड प्लस को पेश किया है। टेलीविजन हस्ती दृष्टि धामी, मौनी रॉय, नम्रता शिरोडकर और जसमिन भसिन द्वारा टाईड प्लस एवं टाईड के नवीन अभियान ‘कॉलर अप विद टाईड’ के प्रचार-प्रसार हेतु देशभर के बिग बाजार और हाइपरसिटी स्टोर्स का भ्रमण किया गया। उन्होंने लोगों को टाईड के नवीन अभियान ‘हैशटैग कॉलर अप विद टाईड’ के बारे में बताया कि कैसे नये सर्वश्रेष्ठ टाईड के साथ आप अपनी कॉलर को गंदा होने से बचाते हुए साफ कपडों का आनंद ले सकते हैं। नवीन टाईड 49 रूपये में 5॰॰ ग्राम और 96 रूपये में 1 किलो के पैक की कीमत में उपलब्ध है।
दृष्टि धामी जिन्होंने टाईड प्लस को अहमदाबाद और चंडीगढ में पेश किया ने कहा कि नया टाईड प्लस, एक नवीन और उन्नत उत्पाद है जो कॉलर जैसे जिद्दी स्थान पर भी शानदार सफेदी देता है। मौनी रॉय जिन्होंने कोलकाता में टाईड प्लस का शुभारंभ किया ने कहा कि लम्बी शूटिंग और यात्रा समय के परिणामस्वरूप कपडे गंदे हो जाते हैं, विशेषकर कॉलर एवं कफ्स। नया टाईड प्लस, अपने बेहतरीन अवतार में कॉलर जैसे जिद्दी स्थान पर भी शानदार सफेदी देता है। जासमिन भसिन जिन्होंने भोपाल में टाईड प्लस को पेश किया ने कहा कि मैं एक हॉस्पिटैलिटी की छात्रा रह चुकी हूं और हमारा दैनिक लिबास सफेद होता था। मैंने इसके लिये काफी संघर्ष किया है और इसलिये इस अभियान की अंतदृष्टि को में बहुत अच्छी तरह से समझती हूं। पीएण्डजी इंडिया फैब्रिक केयर की ब्राण्ड मैनेजर प्रियंका गोयल ने कहा टाईड हमेशा से कपडे धोने के काम में आसानी पैदा करने के लिये बेहतर सफेदी के साथ खडा होता आया है। इसी भावना को चरितार्थ करते हुए इस नवीन उत्पाद का लक्ष्य बेहतर उत्पाद, बेहतर सफेदी द्वारा उपभोक्ताओं को खुश रखना है। टाईड प्लस का नवीन संदेश ‘अब कॉलर मत लटकाओ, शानदार सफेदी पाओ, कॉलर हमेशा उठाओ’ सबसे आकर्षक संदेश है।
Source :