GMCH STORIES

नीरजा मोदी को किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड

( Read 1142 Times)

29 Apr 24
Share |
Print This Page

नीरजा मोदी को किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड


उदयपुर। राजस्थान किक बॉक्सिंग ऑगगनाइजेशन द्वारा चौथी किक बॉक्सिंग जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें नीरजा मोदी स्कूल के खिलाड़ियों का उत्तम प्रदर्शन रहा। नीरजा मोदी स्कूल, उदयपुर के प्रतिभाशाली छात्र कक्षा 12वीं के आदर्श नागदा, कक्षा 5 वीं की मांडवी चौहान और कक्षा 8वीं की वर्षा सालवी ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। उभरते खिलाड़ियों के रूप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए आदर्श नागदा एवं मांडवी चौहान को गोल्ड  मेडल तथा वर्षा सालवी को सिल्वर मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया। इन प्रतिभागियों ने अपने कला द्वारा दर्शकों को रोमांचित कर उन्हें प्रभावित कर दिया।
स्कूल के चेयरमैन डॉ महेंद्र सोजतिया ने प्रतिभागियों की प्रश्ंासा की एवं उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगे भी वे इसी प्रकार खेलों में भाग लंगेे तथा अपना एवं स्कूल का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने प्रतिभागियों को बताया कि वर्तमान में विद्याथी शिक्षा के साथ-साथ खेल जगत में भी अपना भविष्य उज्जवल बना सकते हैं।
निदेशका साक्षी सोजतिया ने भी बच्चों को इस सफलता के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भावी जीवन में भी खेलों में अपनी रुचि बनाए रखें एवं अभ्यास करते रहें, क्योंकि खेल हमें अनुशासन एवं धैर्य के साथ कुशलता से कार्य करना भी सिखाता हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like