GMCH STORIES

राउंड टेबल इंडिया द्वारा बच्चांे के लिये शौर्यगढ़ में किड्स कार्निवल ला ला लैंड 3.0 आयोजित  

( Read 2020 Times)

21 Dec 23
Share |
Print This Page
राउंड टेबल इंडिया द्वारा बच्चांे के लिये शौर्यगढ़ में किड्स कार्निवल ला ला लैंड 3.0 आयोजित  

उदयपुर। राउंड टेबल इंडिया द्वारा आज बच्चों के लिये शोर्यगढ़ में किड्स कार्निव्ल ला ला लैंण्ड -3.0 आयोजित किया गया। जिसमें बच्चों ने खूब धमाल मस्ती और कार्निवल का आनन्द लिया।
उदयपुर राउंड टेबल 253 के अध्यक्ष अनीश चौधरी ने बताया कि किड्स कार्निवल में 2,500 से अधिक लोग व बच्चें मौजूद थे। जिन्होंने कार्यक्रम का आनंद लिया। इसमें नौकायन, टॉय ट्रेन, हेलीकाप्टर की सवारी, उछालभरी, घोड़े की ऊंट की सवारी आदि जैसी 25 से अधिक सवारी थीं, साथ ही 8 से अधिक विभिन्न कार्यशालाएँ जैसे भरत नाट्यम, कहानी सुनाना, योग आदि और कई अन्य आकर्षण थे।
कार्यक्रम के संयोजक प्रियांक माथुर और प्रतुल देवपुरा ने बताया कि इस अवसर पर रिची ग्रुप के संस्थापक ओमी शर्मा, क्यूरो ग्रुप के निदेशक महेश गोयल, गीतांजलि मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, ज्ञानेश ग्रुप और मंगला टीएमटी स्टील कंपनी के प्रतिनिधि मौजूद थे।
आधिकारिक तौर पर अनिल मिनरल्स इंडस्ट्रीज, नीरजा मोदी स्कूल उदयपुर, रॉक वुड्स स्कूल, नवनीत मोटर्स और वीवो और कई अन्य संस्थाओं ने इस कार्यक्रम के लिये अपना योगदान दिया ताकि कम विशेषाधिकार प्राप्त बच्चों के लिए स्कूल बनाकर और उन्हें बुनियादी ढाँचा और सुविधाएँ प्रदान करके उनके उत्थान के लिए काम किया जा सकें।
इस कार्यक्रम से प्राप्त रकम का उपयोग सांगवा मावली स्थित विद्यालय में 8 कक्षाओं का ब्लॉक का निर्माण किया जायेगा। इससे पंाच हजार बच्चें लाभन्वित होंगे।  
समारोह के मुख्य अतिथि शहर विधायक ताराचंद जैन ने हमें समाज की भलाई के लिए कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में विधायक ताराचंद जैन, राजस्थान राउंड टेबल इंडिया के एरिया चेयरमैन जयपुर से आये हिमांशु मेंदीरत्ता, राजस्थान के एरिया सचिव दीपेश कोठारी, राजस्थान और एरिया सलाहकार दीपक भंसाली द्वारा लॉटरी से 5 पुरस्कारों का चयन कर विजेताओं को प्रदान किये गए।
कार्यक्रम में अनुभव सिंघवी, पार्थ कर्णावत, अजय आचार्य, मनन नाहर, अर्पित लोढ़ा, कुणाल बागरेचा, ध्रुव सोजतिया, प्रतीक नाहर, चिराग मारू, संभव बांठिया, तिलक कटारिया, अमित अग्रवाल, अक्षत बापना, विक्रम चौफला, गर्वित किशनानी, सीमांत अग्रवाल, अरिहंत दोशी एवं अर्पित सिंह मौजूद थे। अब तक राउण्ड टेबल ने 437 करोड़ रुपये से अधिक की कुल लागत से 8,500 से अधिक कक्षाएँ बनाई हैं। उदयपुर में हमने पिछले 7 वर्षों में 100 से अधिक कक्षाएँ बनाई हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like