GMCH STORIES

राजस्थान मिशन 2030 पर एवीवीएनएल की ओर से वार्ता कार्यक्रम

( Read 5100 Times)

02 Sep 23
Share |
Print This Page
राजस्थान मिशन 2030 पर एवीवीएनएल की ओर से वार्ता कार्यक्रम

उदयपुर। राजस्थान मिशन 2030 के तहत एवीवीएनएल के पटेल सर्किल स्थित कॉन्फ्रेस हॉल में वार्ता आयोजित हुई। संभागीय मुख्य अभियन्ता महिपाल सिंह झाला ने कार्यक्रम की विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में टीएसी सदस्य लक्ष्मीनारायण पण्ड्या ने उपभोक्ता के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्ययोजना बनाने की बात कही। नगर निगम पार्षद अरूण टांक ने वर्ष 2030 तक उदयपुर में विद्युत तंत्र अंडरग्राउण्ड करने का सुझाव दिया।
सेवानिवृत्ति प्रबन्ध निदेशक, जोधपुर डिस्कॉम बी.एल. खमेसरा ने भविष्य की डिमाण्ड के अनुरूप विद्युत तंत्र को सुदृढ़ करने व जीआईएस आधारित ग्रिड सब स्टेशन बनाने का सुझाव दिया। एडीजे कुलदीप शर्मा ने विद्युत चोरी की प्रभावी रोकधाम के लिए उचित नीति बनाने, यूसीसीआई अध्यक्ष संजय सिंघल बिजली सुगम व सस्ती करने व पर्याप्त आपूर्ति की व्यवस्था का सुझाव दिया। रीको के एसआरएम एस.के. नैनावटी ने औद्योगिक क्षेत्र कलडवास, सुखेर व गुडली में नए जीएसएस जल्द से जल्द पूरा करने व विभिन्न उद्योगपतियों ने उद्योगों को निर्बाध व सस्ती बिजली उपलब्ध कराने का सुझाव दिया गया। सेवानिवृत्ति

अधीक्षण अभियन्ता वाई.के. बोल्या, कलडवास मिनरल प्रोसेसर एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल, होटल इण्डस्ट्रीज के प्रतिनिधि सुभाश सिंह राणावत, सुरेन्द्र झालोरा ने भी उपयोगी सुझाव दिए। अधीक्षण अभियन्ता गिरीश कुमार जोशी ने विद्युत निगम द्वारा किए गए नवाचार की जानकारी दी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like