GMCH STORIES

निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित,जरूरतमंदो को प्रदान किये चश्में

( Read 1492 Times)

26 Jul 23
Share |
Print This Page

निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित,जरूरतमंदो को प्रदान किये चश्में


उदयपुर।उदयपुर यूनाईटेड राउण्ड टेबल-235 एवं उदयपुर यूनाईटेड लेडिज सर्किल 171 के संयुक्त तत्वावधान में उन लोगों के के लिये सुखेर स्थित एफटीई स्कूल में निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। जोदृष्टि सम्बन्धी समस्याओं से पीड़ित हैं। चश्में की जरूरतमंदो मुफ्त चश्में प्रदान किये गये।
चेयरमैन पुनीत बाबेल एवं चेरपर्सन लवली अग्रवाल ने बताया कि उक्त कार्यक्रम उन वंचित लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने के उद्देश्य से आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में 190 से अधिक लोगों की नेत्र जांच की गई।
समूह के संयुक्त प्रयासों से नेत्र जांच और चश्मा दान शिविर ने वंचित लोगों के जीवन में किया एक सकारात्मक बदलाव लानें का प्रयास किया गया। इस कार्यक्रम से न केवल वहां के निम्न आय वाले लोगों को लाभ मिला, बल्कि स्कूल के छात्रों को भी इसका बड़ा लाभ हुआ। उन्हें यह अवसर मिला कि वे स्वस्थ नेत्र से अधिक अच्छे से पढ़ाई में ध्यान दे सकें और अपने भविष्य को बेहतर बना सकें।
इस अवसर पर यूयूआरटी 235 चेयरपर्सन पुनीत बाबेल, यूयूएलसी 171 लवली अग्रवाल, सचिव गरिमा बाबेल, क्षेत्र 12 के परियोजना संयोजक के प्रयास और मार्गदर्शन के कारण उक्त प्रोजेक्ट पूरा किया गया।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like