GMCH STORIES

वल्लभनगर में सेवा कार्यो की काफी संभावनायेंः प्रीति शक्तावत

( Read 2725 Times)

26 Jun 23
Share |
Print This Page
वल्लभनगर में सेवा कार्यो की काफी संभावनायेंः प्रीति शक्तावत

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर का वर्ष 2022-23 का आभार समारोह रोटरी बजाज भवन में आयोजित किया गया। समारोह की मुख्य अतिथि वल्लभनगर की विधायक प्रीति गजेन्द्रसिंह शक्तावत एवं विशिष्ठ अतिथि पूर्व प्रान्तपाल निर्मल सिंघवी थे।
समारोह को संबोधित करती हुई प्रीति शक्तावत ने कहा कि पूर्व में समाचार पत्रों में ही रोटरी क्लब उदयपुर का नाम सुना था लेकिन अब यहंा आ कर लगा कि नाम से कहंीं अधिक रोटरी क्लब उदयपुर ने कार्य किया है। क्लब ने सेवा का कोई क्षेत्र नहीं छोड़ा है। इसको देखते हुए उन्होंने रोटरी क्लब का आव्हान किया कि वल्लभनगर में सेवा कार्यो की काफी संभावनायें है। वहंा काफी बच्चें गरीब है जिन्हें सामग्री की काफी आवश्यकता है। सरकार की अपनी सीमायें है। उन्होंने कहा कि वल्लभनगर शिक्षा के क्षेत्र में काफी आगे बढ़ रहा है। वहंा पर मुख्यमंत्री ने अनेक कॉलेज एवं सरकारी विद्यालयों की घोषणा की है।
विशिष्ठ अतिथि पूर्व प्रान्तपाल निर्मल सिंधवी ने कहा कि रोटरी क्लब उदयपुर सेवा कार्यो अन्य देशों के रोटरी क्लबों से काफी आगे है। अब रोटरी फाउण्डेशन से मेचिंग ग्रान्ट के जरिये काफी धन लाया जा सकता है।
क्लब अध्यक्ष सतीश जैन ने कहा कि क्लब ने 10 लाख की सहायता से राजकीय प्रा.वि.धार, निमड़ी सहित विभिन्न विद्यालयों में छात्रों के बैठने के लिये फर्नीचर दिया गया। क्लब द्वारा किये गये सेवा कार्यो के कारण रोटरी डिस्ट्रिक्ट की ओर से क्लब को बेस्ट प्रेसीडेन्ट व बेस्ट सेक्रेट्री का अवार्ड प्रदान किया गया। जो क्लब के लिये गौरव की बात है।
इस अवसर पर क्लब सचिव अजय अग्रवाल ने सत्र के दौरान किये गये सेवा कार्यो का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
सेवा सहयोगी हुए सम्मानित- वर्ष के दौरान क्लब द्वारा किये गये सेवा कार्य मंे सहयोग करने वाले सेवा सहयोगी के रूप में मनीष पटवा,गजेन्द्र जोधावत,तेजसिंह मोदी, पी.एस.तलेसरा,भूपेन्द्र श्रीमाली, अंशुल मोगरा, रमेश सिंघवी, प्रान्तपाल निर्वाचित डॉ. निर्मल कुणावत,डॉ.बी.एल.सिंरोया,हेमन्त मेहता, दीपक मेहता, राकेश माहेश्वरी, डी.पी.धाकड़,आलोक पगारिया को प्रीति शक्तावत,निर्मल सिंघवी, सतीश जैन एवं अजय अग्रवाल ने स्मृतिचिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। क्लब की ओर से सतीश जैन,अजय अग्रवाल, निर्मल सिंघवी व राकेश माहेश्वरी को अभिन्नदन पत्र भेंट किया गया। अंत में अजय अग्रवाल ने आभार ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन सुमन लुणदिया ने किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like