GMCH STORIES

विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं में समाजजनों ने दिखाया कौशल

( Read 1225 Times)

06 Jun 22
Share |
Print This Page

विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं में समाजजनों ने दिखाया कौशल

उदयपुर  । नगर माहेश्वरी युवा संगठन द्वारा महेश नवमी महामहोत्सव के कार्यक्रम के तहत आज श्रीनाथ मार्ग स्थित माहेश्वरी भवन में सब जूनियर, जूनियर,सीनियर एवं महिला वर्ग में 50 मीटर रेस, चम्मच,मेंढक रेस,कुर्सी रेस,रिले रेस,तीन टांग रेस की प्रतियोगितायें आयोजित की गई। जिसमें समाजजनों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया।
उपाध्यक्ष दीपक चेचाणी ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन रेखा सोडाणी ने किया। विभिन्न प्रतियोगिता के हर वर्ग में प्रतियोगियों ने अपने कौशल का परिचय दिया और प्रत्येक प्रतियोगिता में प्रथम और दिथिय विजेता घोषित किये गये।
कार्यक्रम संयोजक विपुल चेचाणी व अमित तोषनीवाल ने बताया कि आज शाम को माहेयवरी भवन में ही माता-पिता व बच्चों के मध्य संबंधों में मधुरता एवं संवाद को बढ़ानंे का एक अभिनव प्रयास हर्ड नामक कार्यक्रम जिसमें आईआईएम प्रोफेसर डॉ.विवेक और द स्टडी की चेयरमैन श्रीमति मनीषा द्वारा बच्चो को मार्गदर्शन दिया गया। जिसमें दोनों वक्ताओं ने 10 वर्ष से अधिक बच्चें व उनके अभिभावकों को यह बतानें का प्रयास किया,हम बदलते जनरेशन गेप को कम करने के लिये एक-दूसरे की भावना को समझना होगा तभी ये संबंध मधुर व लम्बे समय तक चल पायंेगे।        
केाषाध्यक्ष अमित मंत्री ने बताया कि कल 6 जून को माहेश्वरी भवन में महिला क्रिकेट प्रतियोगिता होगी। 7 जून को आरएमवी स्कूल में विराट हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन होगा। जिसमें सुरेश अलबेला,अशोक चारण,श्वेतासिंह,दिनेश देशी घी,दीपक पारीक,पार्थ नवीन एवं संचालक सिद्धार्थ देवल अपनी रचनायें प्रस्तुत करेंगे।  
सचिव आशीष अजेमरा ने बताया कि सुखाड़िया रंगमंच पर 8 जून को दोपहर 2 बजे टाउनहॉल सुखाड़िया रंगमंच पर रंगोली प्रतियोगिता होगी। भव्य संास्कृतिक संध्या आयोजित होगी। 9 जून को प्रातः 8 बजे माहेश्वरी पंचायत भवन में महाशिवभिषेक होगा। आरएमवी में दोपहर प्रातः 9 से  दोपहर 2 बजे तक स्व.कृष्णकुमार काबरा की स्मृति में रक्तदान शिविर होगा। संाय 5 बजे आरएमवी से भव्य शोभायात्रा निकालकर विभिन्न मार्गाे से होती हुई पुनः आरएमवी पंहुच कर महाआरती के साथ सम्पन्न होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like