GMCH STORIES

जीतो लेडिज विंग ने स्वर संगम के जरिये दी लता जी को श्रद्धांजली

( Read 6039 Times)

23 Feb 22
Share |
Print This Page
जीतो लेडिज विंग ने स्वर संगम के जरिये दी लता जी को श्रद्धांजली

उदयपुर। जीतो लेडीज विंग राजस्थान ज़ोन द्वारा स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि स्वरुप जूम पर ऑनलाइन कंसर्ट स्वर सरगम का आयोजन किया गया।
इस कार्यक्रम में राजस्थान जोन के सभी नौ चेप्टर से 24 प्रतिभागियों ने 2 मिनट का वीडियो लता मंगेशकर का गाना गाते हुए भेजा। स्वर सरगम का प्रारंभ नवकार मंत्र द्वारा हुआ।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए उदयपुर की चेयरपर्सन रेखा जैन ने कहा कि सदियों में ऐसी शख्सियत होती है जिसकी कि हम तारीफ ही नहीं कर सकते ,अल्फाज कम पड़ जाते हैं, वह अपने आप में उपमा होती है। ऐसी ही भारत रत्ना स्वर कोकिला लता मंगेशकर को हम कभी भुला नहीं पाएंगे,उनके मीठे मीठे गीत हमेशा उनकी उपस्थिति को दर्ज कराएंगे।
कार्यक्रम में जीतो चेप्टर उदयपुर के चीफ सेक्रेटरी कमल नाहटा ने सभी का स्वागत किया।
जीतो चेप्टर उदयपुर के चेयरमैन राज सुराणा ने शुभकामना संदेश प्रेषित किया।
राजस्थान जॉन कन्वीनर श्रीमती पुष्पा गोखरू ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वह हमेशा अपने गीतों द्वारा अमर रहेंगी।
उन्होंने उदयपुर चेप्टर द्वारा हमेशा जो़न लेवल पर सब को साथ लाने के लिए बधाई दी।
कार्यक्रम का प्रारंभ ब्यावर चेप्टर की चेयरपर्सन श्रीमती वीना नाहर के द्वारा लता मंगेशकर के नगमों पर आधारित स्वरचित कविता से हुआ। जयपुर जोधपुर कोटा भीलवाड़ा ब्यावर पाली उदयपुर अजमेर किशनगढ़ आदि स्थानों से लेडीज विंग की सदस्यों ने अपनी श्रद्धांजलि गाकर प्रस्तुत की। इस अवसर पर श्रीमती उर्वशी  सिंघवी, श्रीमती निराली जैन तथा श्रीमती रेनू बांठिया आदि अतिथि गायिकाओं ने भी अपनी प्रस्तुति दी। जैन कॉन्फ्रेंस की राजस्थान महिला शाखा अध्यक्ष श्रीमती नीता बाबेल ने कार्यक्रम की सराहना की।  कार्यक्रम की समीक्षा करते हुए वीना नाहर ने सभी की गायकी की तारीफ की और कार्यक्रम को सफल बताया।
उदयपुर चेप्टर की चीफ सेक्रेटरी श्रीमती शिखा मोटावत ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संयोजन उदयपुर चेप्टर की चेयरपर्सन रेखा जैन और चीफ सेक्रेट्री शिखा मोटावत द्वारा किया गया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bollywood News , Udaipur News , Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like