GMCH STORIES

चेंज मेकर्स द इंसाइड जर्नी टेबल बुक का हुआ विमोचन

( Read 895 Times)

07 Feb 22
Share |
Print This Page
चेंज मेकर्स द इंसाइड जर्नी टेबल बुक का हुआ विमोचन

उदयपुर। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 की कॉफी टेबल बुक चेंज मेकर्स द इंसाइड जर्नी का विमोचन हरिदास जी की मगरी स्थित झाड़ोल विजय विलास होटल में संपन्न हुआ।
इस अवसर पर समारोह के मुख्य अतिथि निर्मल सिंघवी ने बताया कि सहायक प्रांत पाल तारिका भानुप्रताप द्वारा रोटेरियंस की अथक मेहनत और समाज के लिए योगदान को आगे लाने हेत बनाई गई यह कॉफी टेबल बुक एक बहुत ही अच्छा प्रयास है। उन्होंने कहा कि रोटरी 100 वर्षों से अधिक समाज में नित नए सेवा कार्य करती आई है और यह किताब उन्हीं कुछ समर्पित रोटेरियंस के ऊपर बनाना एक बहुत ही प्रेरणादायक प्रयास है।
उन्होंने बताया कि भविष्य में भी इस तरह की बुक बननी चाहिए जिससे कि समाज के लोग प्रेरित हो। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि सहायक प्रांतपाल प्रदीप कुमावत व रोटरी पन्ना के संरक्षक भानुप्रताप सिंह भी उपस्थित थे। प्रदीप कुमावत ने बताया के यह अपनी तरह का एक अनूठा प्रयास है जो कि निश्चय ही समाज की युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक होगा। इस अवसर पर उदयपुर के सभी रोटरी क्लब्स के अध्यक्ष व सचिव उपस्थित थे।
कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु रोटरी मीरा अध्यक्ष सुषमा कुमावत, रोटरी वसुधा अध्यक्ष सुषमा अरोड़ा, रोटरी एलिट अध्यक्ष प्रशांत शर्मा, रोटरी पन्ना अध्यक्ष राजेश शर्मा ,रोटरी मेवाड़ अध्यक्ष आशीष हरकावत, रोटरी बीइंग मानव अध्यक्ष भूपेंद्र पवार, पुष्पा कोठारी, अशोक माथुर, ,लोकेश जैन ,सुनीता सिंघवी,शालिनी भटनागर श्रद्धा गट्टानी ,शीतल मलिक, भूपेश भावसार, मयंक गोयल, महीप भटनागर, महेश सेन,अशोक पालीवाल आदि कई गणमान्य नागरिक मौजूद थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like