GMCH STORIES

तेरापंथ युवक परिषद की नवीन कार्यकारिणी ने ली शपथ

( Read 10016 Times)

19 Jul 21
Share |
Print This Page

तेरापंथ युवक परिषद की नवीन कार्यकारिणी ने ली शपथ

उदयपुर। महाप्रज्ञ विहार में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप कोठारी ने तेरापंथ युवक परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनोज लोढ़ा एवं मंत्री महावीर राठौड़ को तेयुप बैच लगाकर दायित्व प्रदान किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप कोठारी एवं उपाध्यक्ष महेश बाफना ने कहा कि देशभर में 350 शाखाओं में तेयुप उदयपुर एक सुदृढ शाखा है जो आध्यात्मिक एवं सेवा के कई कार्य कर रही है। कोरोनाकाल में जरूरतमंद लोगों के लिए अन्न वितरण, रक्तदान, चिकित्सा के क्षेत्र में आचार्य तुलसी डायग्नोस्टिक सेंटर के माध्यम से जरुरतमंदों को कपड़े, कंबल वितरण सहित कई विशिष्ट कार्य कर रही है।
मुख्य अतिथि महावीर सेना के अध्यक्ष यशवंत आंचलिया ने कहा कि युवाओं की यही उम्र परिवार, व्यापार करने की होती है लेकिन साथ ही समाज संगठन को आगे बढ़ाने की भी जिम्मेदारी होती है जिसे भी उन्हें पूर्ण समर्पण के साथ निभानी चाहिये। राष्ट्रीय सहमंत्री अभिषेक पोखरना ने कहा कि मनोज लोढ़ा पिछले कुछ वर्षों में संगठन के प्रति समर्पण दिखाते हुए अध्यक्ष पद तक पहुंचे हंै। पोखरना ने नव मनोनित टीम को बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने कार्यक्रम में आने की अनुमति प्रदान की, जिससे इस कार्यक्रम की गरिमा बढ़ी है।
मनोज लोढ़ा ने अपनी कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष अक्षय बड़ाला, विकास पगारिया, मंत्री महावीर राठौड़, सहमंत्री विक्रम पगारिया, साजन मांडोत, कोषाध्यक्ष विनीत फुलफगर, संगठन मंत्री प्रियांशु पोरवाल सहित साठ से अधिक युवाओं को सम्मिलित किया है जो वर्षभर में आयोजित होने वालों कार्यों को गति प्रदान करेंगे। इस दौरान नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने साध्वीश्री सुदर्शनाजी एवं सहवर्ती साध्वीवृन्द से आशीर्वाद प्राप्त किया। निवर्तमान अध्यक्ष अजित छाजेड़ ने कार्यसमिति को शपथ ग्रहण कराई।
सभाध्यक्ष अर्जुन खोखावत ने कहा कि हमारी युवाशक्ति सभा एक आह्वान पर किसी भी कार्य के लिए सदैव तैयार रहती है। सभा भी तेयुप को किसी भी तरह की सहयोग के लिए सदैव उनके साथ है। शाखा प्रभारी लकी कोठारी, अभातेयुप साथी जितेश पोखरना, महिला मंडल अध्यक्ष सीमा पोरवाल, टीपीएफ अध्यक्ष मुकेश बोहरा ने युवाओं का उत्साह बढ़ाया। कार्यक्रम में लक्ष्मणसिंह कर्णावट, सूर्यप्रकाश मेहता, अशोक डोसी, कमल नाहटा, आलोक पगारिया, विनोद कच्छारा, रमेश सिंघवी, महेंद्र सिंघवी, राकेश नाहर, विनोद चंडालिया, केसुलाल लोढा, बजरंग श्यामसुखा, सुरेंद्र कोठारी, विजय सिसोदिया, अरुण चव्हाण, धर्मेंद्र मांडोत, रमेश पोरवाल, प्रकाश सिंघवी सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम की शुरुआत में मंगलाचरण राकेश चपलोत एवं पंकज भंडारी ने किया। संचालन महावीर राठौड़ जबकि आभार विक्रम पगरिया ने ज्ञापित किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like