GMCH STORIES

कीचन सुपर स्टार प्रतियोगिता आज

( Read 6733 Times)

25 Jun 16
Share |
Print This Page
उदयपुर मानसी भक्त मण्डल, बिग बाजार एवं सेलिब्रेषन मॉल के संयुक्त तत्वावधान में २५ जून को संाय ४ बजे सेलिब्रेषन मॉल में कीचन सुपर स्टार प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। जिसमें १५० से अधिक महिलाओं के भाग लेगी।
मण्डल की अध्यक्ष रष्मि पगारिया ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता में इस कीचन सुपर स्टार प्रतियोगिता में मिस एफिषियन्ट,मिस मल्टी टेलेन्टेड,मिस किफायती, मिस ऑलराउण्डर, एवं इन सभी में परिपक्व मिस कीचन सुपर स्टार का चयन किया जाएगा। महिलाओं के आकर्शण के लिए प्रतियोगिता में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम भी आयोजित किये जाऐंगे। प्रतियोगिता का मुख्य आकर्शण बम्पर हाउजी रहेगा।
बिग बाजार के राजेष प्रधान ने बताया कि इस प्रतियोगिता के फाईनल में पंहुचने वाली महिलाएं सेलिब्रेषन मॉल में ही सभी के सामनें व्यंजन बनाकर अपनी रेसीपी तैयार करेगी। प्रतियोगिता महिलाओं की गृह साज-सज्जा, एवं पाक कला की दक्षता के प्रदर्षन के लिए आयोजित की जा रही है।
उन्हने बताया कि नारी षक्ति के भीतर अनेक प्रकार की कलाएं एवं प्रतिभाएं छिपी होती है लेकिन वे अपने गृह कार्य में अतिव्यस्त होने के कारण उसे बाहर नहीं निकाल पाती है। यह प्रतियोगिता ऐसी महिलाओं के लिए ही आयोजित की जा रही है।
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like