GMCH STORIES

संगम विश्वविद्यालय :टेक–कृति का समापन, इंजीनियर्स को किया सम्मानित

( Read 3244 Times)

16 Sep 23
Share |
Print This Page
संगम विश्वविद्यालय :टेक–कृति का समापन, इंजीनियर्स को किया सम्मानित

भीलवाड़ा,संगम विश्वविद्यालय भीलवाड़ा में 15 सितंबर  इंजीनियर्स डे पर दो दिवसीय कार्यक्रम 'टेक कृति‘ का समापन इंजीनियर विभाग के बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति तथा विजेता को सम्मानित करके किया गया। समापन कार्यक्रम में स्कूल आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी विभाग के डीन प्रोफेसर आर के सोमानी ने सभी अतिथियों ,इंजीनियर तथा छात्र छात्राओं का स्वागत किया।

डेप्युटी डीन इंजीनियरिंग प्रो अर्चना अग्रवाल ने दो दिन के आयोजित कार्यक्रम की रूपरेखा को बताया।डायरेक्टर स्टूडेंट अफेयर प्रो विनेश अग्रवाल ने भारत रत्न ने सर एम विश्वेश्वर्या की जीवनी को बताया।प्रो राकेश भंडारी ने इस वर्ष  कि थीम इंजीनियरिंग फॉर सस्टेनेबल फ्यूचर डेवलपमेंट पर अपने विचार रखे।रजिस्ट्रार प्रो राजीव मेहता ने विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग विभाग की उपलब्धियों को बताया। प्रो प्रेसिडेंट प्रोफेसर मानस रंजन ने इंजीनियरिंग विभाग को सफल आयोजन के लिए बधाई दी।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीएसएल के इंजीनियर अतुल शाह, एंटरप्रेनियर एस के चोरड़िया को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।विभिन्न  इंजीनियरिंग क्षेत्रों में उत्कृष्ठ कार्य के लिए गौरव चतुर्वेदी,महावीर असरवा,आलोक पंवार को सम्मानित किया गया। कुलपति प्रोफेसर करुणेश सक्सेना ने फ्यूचर के सभी इंजीनियरिंग छात्रों को सफलता के टिप्स दिए तथा इमोशनल इंटेलिजेंस को समझाया।दो दिन के कार्यक्रम में प्रथम द्वितीय रहे छात्र छात्राओं को अवार्ड के साथ अमित किया गया। टेक कृति कार्यक्रम के समन्वयक फैकल्टी अदिति तुलछीया,कल्पित जैन ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।  इस अवसर पर  विभिन्न संकाय के फैकल्टी स्टाफ आदि उपस्थित थे।जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट राजकुमार जैन ने बताया की इंजीनियर्स एसोसिएशन एंड वेलफेयर सोसायटी की तरफ से टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में संगम विश्वविद्यालय इंजीनियरिंग छात्र छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुति दी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News , Sangam Univarsity
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like