GMCH STORIES

कोटा स्टेशन एनएफआईआर के अध्यक्ष ठाकुर गुमान सिंह का जोरदार स्वागत,

( Read 1017 Times)

28 Apr 24
Share |
Print This Page
कोटा स्टेशन एनएफआईआर के अध्यक्ष ठाकुर गुमान सिंह का जोरदार स्वागत,

        कोटा अप्रेल। वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ कोटा मण्डल द्वारा आज  एनएफआईआर के अध्यक्ष ठाकुर गुमान सिंह के मुम्बई प्रस्थान के दौरान गाडी संख्या 12956 पर संघ के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से स्वागत किया गया ।  गुमान सिंह एनएफआईआर की वर्किंग कमेटी की मीटिंग मुम्बई में आयोजित की जा रही है उसमें भाग लेने हेतु एनएफआईआर के अन्य पदाधिकारियों के साथ मुम्बई जा रहे है।

 वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ कोटा मण्डल के मण्डल सचिव अब्दुल खालिक ने बताया कि स्वागत के दौरान ठाकुर गुमान सिंह ने संघ के केडर को सम्बोधित करते हुए कहा कि एनएफआईआर रेल कर्मचारियों के हितों के लिए हमेशा से तत्पर रहा है उसी कडी में रेलवे के मान्यता हेतु होने वाले चुनावों में एनएफआईआर का परचम लहराने हेतु संगठन के सभी कार्यकर्ताओं को तैयार रहना है और उसी अनुरूप जोर शोर से तैयारियां करते हुए एनएफआईआर एवं वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ को और उचाईयों पर पहुचाना है।  

        इस अवसर पर मुख्य रूप से मण्डल अध्यक्ष एस के गुप्ता, मट्टूलाल मीना, रामचरण मीना, महेन्द्र सिंह खींची, विमल मित्तल, राकेश शर्मा, राजेश कुमार, के.के.गौतम, अविनाश वर्मा, विशाल कुमार, रामप्रसाद घानावत, विकास गुप्ता, उपेन्द्र सिंह, राहुल कुमार, चेतराम मीना, बलिचन्द, धनराज, देवकरण, रणवीर गांधी, राजूस्वामी, महेश मीना सहित अन्य मजदूर संघ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like