GMCH STORIES

बिरला ने भी माना कोटा बूंदी की जनता मूलभूत समस्याओं से ग्रस्त है : गुंजल

( Read 1292 Times)

24 Apr 24
Share |
Print This Page
बिरला ने भी माना कोटा बूंदी की जनता मूलभूत समस्याओं से ग्रस्त है : गुंजल

कोटा  ।कोटा बूंदी लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रहलाद गुंजल ने आज प्रातः सबसे पहले हनुमान जयंती के अवसर पर रंगबॉडी बालाजी पहुंचकर रंगबॉडी से गोदावरी तक निकलने वाली शोभायात्रा में ध्वज पूजन कर शोभायात्रा को रवाना किया व रंगबाड़ी बालाजी का आशीर्वाद लेकर जनसंपर्क प्रारंभ किया। कोटा शहर में रामपुरा, कुन्हाड़ी, बरडा बस्ती, बलिता सहित कई जगहों पर रोड़ शो व नुक्कड़ सभाये कर जनसंपर्क किया।
गुंजल ने कहा कि कोटा बूंदी की जनता बिरला जी दस सालों के कामों का हिसाब मांग रही है उनके पास बताने को एक उपलब्धि नहीं है तो अब बिरला जी ने शहर मे चल रहे नाली पटान के कामो को भी अपनी उपलब्धि में जोड़ना शुरू कर दिया हैं। गुंजल ने कहा कि बिरला जी ने मान लिया है कि जब वो जनसंपर्क के लिए जा रहे हैं तो ग्रामीण पेयजल, सड़के, बिजली जैसी मूलभूत समस्याओं के बारे में बता रहे हैं और वह कह रहे हैं कि मैं इन्हें नोट कर रहा हूं। ताकि 5 साल बाद जब क्षेत्र में आऊं तो सार्वजनिक समस्याओं को लेकर लोग ज्ञापन न दें। परंतु बिरला जी दस साल आप जनता के बीच में गए ही नहीं, आपका समस्याओं से कोई वास्ता ही नहीं रहा। आप तो लुटियन जोन में सत्ता सुख भोगने में मस्त थे अब समस्याएं नोट करने से कुछ होने वाला नहीं क्योंकि जनता आपको घर बैठाने वाली है।
गुंजल ने कहा कि कोटा भारतीय जनता पार्टी में एक नेक्सस बन गया है एक गिरोह बन गया है जिसका मुखिया ओम बिरला है बिरला व उसके भाइयों ने पार्टी पर कब्जा कर लिया है भाजपा में यदि किसी को पद प्रतिष्ठा चाहिए तो बिरला जी व उनके भाइयों की परिक्रमा करें


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like