GMCH STORIES

अपराधी अपराध छोड़ें वरना होगी सख्त कार्यवाही -सिटी एसपी अमृता दूहन

( Read 981 Times)

22 Feb 24
Share |
Print This Page
अपराधी अपराध छोड़ें वरना होगी सख्त कार्यवाही -सिटी एसपी अमृता दूहन

कोटा फरवरी। सीटी एसपी अमृता दूहन ने कोटा के अपराधियो को सख्त चेतावनी दी है कि या तो वह अपराध छोड़ दें वरना सख्त सजा भुगतने के लिए तैयार रहे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि  रामपुरा कोतवाली क्षेत्र में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बदमाशों  गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सीटी एसपी

डॉ अमृता दुहन,  ने बताया कि विगत दिनों कोटा शहर में दिनांक 19 फरवरी को कोटा शहर के थाना रामपुरा कोतवाली क्षेत्र में फरियादी  शादाब उर्फ राजू डोगा  पर आपसी रंजिश के चलते अपराधी मोईन, नरेन्द्र धाकड उर्फ मोदी व सलमान ने जानलेवा फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया, जिसमें फरियादी बाल-बाल बच गया। उक्त घटना की गंभीरता को देखते हुए तथा आमजन में अपराधियों के भय को समाप्त करने हेतु अभियुक्तों की त्वरित गिरफ्तारी हेतु श्री संजय गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोटा शहर के सुपरविजन में श्री पंकज यादव, आईपीएस प्रोबेशनर एवं कोटा शहर के वृताधिकारीगणों के निर्देशन में तथा थानाधिकारीगणों के नेतृत्व में विशेष टीमों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज किये गये।

 

उक्त घटना के अभियुक्तो की तलाश के लिए कोटा शहर से बाहर जाने के रास्तों पर नाकाबन्दी करवाई गई, घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को चैक किया गया, अभय कमाण्ड में विशेष टीम लगाकर सीसीटीवी के आधार पर अभियुक्तों के आने-जाने के रूट की पहचान की गई। अपराधियों के शरण स्थल, शरणदाताओं, निकट सहायोगियों के ठिकानों पर पुलिस टीमों द्वारा एक साथ दबिश दी गई, जिससें अभियुक्तगण बार-बार अपनी लोकेशन बदलते रहे, परन्तु पुलिस टीमों द्वारा अभियुक्तो का निरन्तर पीछा जारी रखा। 21 फरवरी को श्री लोकेन्द्र पालीवाल, उप अधीक्षक पुलिस के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों का पीछा करते हुए कस्बा छबडा जिला बारां क्षेत्र में अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। इस दौरान अभियुक्तों द्वारा भागने का नाकाम प्रयास किया गया, जिससे गिरने से उनके चोट भी लगी है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like