GMCH STORIES

मुफ्त मेडिकल कैंप मरीजों के लिए स्वास्थ्य को ठीक करने का सूत्रधार : कल्पेश राजभर

( Read 1710 Times)

26 Aug 23
Share |
Print This Page

मुफ्त मेडिकल कैंप मरीजों के लिए स्वास्थ्य को ठीक करने का सूत्रधार : कल्पेश राजभर

स्वर्गीय श्यामा देवी पुरोहित सेवा संस्थान के रोग मुक्त जैसलमेर अभियान के तहत जिले भर में गीतांजलि मेडिकल कॉलेज एवम हॉस्पिटल द्वारा आमजन को राहत पहुंचाने और असहाय परिवारों के स्वास्थ्य को ठीक करने के भाव से मुफ्त आज मेडिकल कैंप का आयोजन करवाया जा रहा है ।

हनुमान चौराहे के पास स्थित श्री गीता आश्रम में मुफ्त मेडिकल कैंप का आयोजन किया जा रहा है , जिसमें उदयपुर के प्रतिष्ठित गीतांजलि अस्पताल के सिद्धहस्त चिकित्सक अपना निःशुल्क परामर्श देंगे । शिविर में गीतांजलि अस्पताल के कल्पेश ने बताया की हम आज क्षेत्र की तरह-तरह की बिमारियों से ग्रसित जैसे की हदय रोग, कैंसर, त्वचा, अस्थि रोग आदि को ठीक करने हेतु अपनी सेवा सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक देंगे । कल्पेश राजभर ने कहा की आम बीमारी के साथ-साथ हृदय रोग, 
फ्रैक्चर घुटने और कंधे के दर्द, गर्दन और कमर के दर्द के अलावा स्लिप डिस्क पर भी चिकित्सीय परामर्श दिया जायेगा ।

साथ ही श्यामा देवी पुरोहित सेवा संस्थान के प्रवक्ता विकास ने बताया की यह संस्थान पीड़ित मानवता की सेवा हेतु हमेशा इस तरह फ्री मेडिकल का समय समय पर आयोजन करते रहेंगे ।

विप्र सेना के जिलाध्यक्ष जितेंद्र पुरोहित के अनुसार गीतांजलि हॉस्पिटल जिस प्रकार से आमजन को फायदा पहुंचाने के लिए जो सेवाएं दे रहा हैं, उससे अभाव ग्रस्त एवं वंचित परिवारों को लाभ पहुंच रहा हैं, इससे बड़ा कोई भी सेवा का कार्य नहीं हैं, कि लोगों के स्वास्थ्य के प्रति पूरी सजगता से आमजन को फायदा मिल रहा है विप्र सेना सैनिक इस पुनीत कार्य हेतु स्वर्गीय श्यामा देवी पुरोहित सेवा संस्थान एवम गीतांजलि अस्पताल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like