GMCH STORIES

नवनिर्वाचित सांसद श्री मन्नालाल रावत का अभिनंदन

( Read 1205 Times)

11 Jun 24
Share |
Print This Page
नवनिर्वाचित सांसद श्री मन्नालाल रावत का अभिनंदन

उदयपुर भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित उदयपुर लोकसभा सांसद डॉ.मन्ना लाल रावत के स्वागत के लिये प्रदेश, जिला ,मंडल पदाधिकारी पटेल सर्कल स्थित पार्टी कार्यालय  पहुचें जहां पर उनके अभिनंदन कार्यक्रम मैं शहर जिला अध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली ,देहात अध्यक्ष चन्द्रगुप्त सिंह चौहान, सहकारिता प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक प्रमोद सामर, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शान्तिलाल चपलौत,जिला प्रभारी बंसीलाल खटीक, पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश भट्ट, प्रदेश मंत्री कन्हैयालाल मीना, पूर्व प्रधान तख्त सिंह शक्तावत,उप महापौर पारस सिंघवी, पूर्व महापौर रजनी डांगी, चंद्र सिंह कोठारी, ओबीसी  मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष,जगदीश शर्मा, शैलेन्द्र चौहान, महामंत्री गजपाल सिंह, मनोज मेघवाल, किरण जैन, दीपक शर्मा, जिला उपाध्यक्ष प्रेम सिंह, खूबीलाल पालीवाल, अतुल चंडालिया ,हंसा माली जिला मंत्री करण सिंह,डॉ अमृत मेनारिया,भरत पूरबीया, दीपक बोल्या,  गजेंद्र भंडारी, मंडल अध्यक्ष ,पार्षद कार्यकर्ता उपस्थित थे।
प्रारंभ में जिला अध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली एवं चंद्रगुप्त सिंह चौहान ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रत्येक कार्यकर्ता और पदाधिकारी को जो जो भी दायित्व दिया गया उसका भली भांति निष्ठा पूर्वक निर्वहन किया गया जिसका परिणाम सुखद प्राप्त हुआ और श्रीमन्नालाल रावत ने ऐतिहासिक मतों से विजय प्राप्त की। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शांतिलाल चपलोत ने कहां की लोकसभा संयोजक के रूप में प्रमोद सामर ने जिस प्रकार से संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा में कार्यकर्ताओं को लेकर जिस प्रकार से चुनाव प्रबंधन किया वह वास्तव में बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि प्रमोद सामर ने स्वयं तो इलेक्शन नहीं लड़े परंतु इनका चुनाव लड़ने का अनुभव इन्हें चैंपियंस ऑफ इलेक्शन का खिताब दिलाता है। श्री प्रमोद सामर ने प्रत्येक कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता अपने को उम्मीदवार मानकर चलता है और उसकी तैयारी एक उम्मीदवार की तैयारी के रूप में ही होती है उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से संगठन की रचना और कार्यकर्ताओं का बूथ स्तर पर प्रबंधन हुआ उसी का परिणाम हुआ हमें ऐतिहासिक विजय प्राप्त हुई।
 भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद मन्नालाल रावत ने सभी कार्यकर्ताओं के समक्ष नतमस्तक होते हुए जिस प्रकार से पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके लिए दिन-रात मेहनत मशक्कत की और चुनाव में जी जान लगाकर जिस प्रकार से अपने बूथ पर चुनाव का प्रबंध किया और अधिक से अधिक मतदान करा कर भारतीय जनता पार्टी के कमल चिन्ह की जीत सुनिश्चित की और ऐतिहासिक स्वरूप प्रदान किया उसके लिए सभी का कोटिश :आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि प्रत्येक कार्यकर्ता का मान रखने का प्रयास करेंगे और अपने संसदीय क्षेत्र को हर तरफ से प्रगतिशील उन्नतशील बनाने का प्रयास करेंगे। सभी अनुभवी नेताओं का मार्गदर्शन लेकर सामूहिक निर्णय लेकर कार्य करेंगे।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार का गठन हुआ है। उनके नेतृत्व में इस बार तीसरी आर्थिक शक्ति बनेगा और देश के जनमानस की कसौटी पर खरा उतरेंगे।
सभी उपस्थित पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित सांसद का उपर्णा माला पहना कर अभिनंदन किया।
कार्यक्रम का संचालन डॉ किरण जैन ने किया व धन्यवाद नरेंद्र सिंह आसोलिया ने दिया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like