GMCH STORIES

अपने 'पग फेरा' से इंडस्ट्री में बदलाव की लहर लाने को तैयार श्यामली श्रीवास्तव

( Read 4962 Times)

28 Feb 22
Share |
Print This Page
अपने 'पग फेरा' से इंडस्ट्री में बदलाव की लहर लाने को तैयार श्यामली श्रीवास्तव

   भोजपुरीं फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली श्यामली श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नही है। श्यामली भोजपुरीं इंडस्ट्री का वह एक खास नाम है जिन्होंने कम फिल्मे की है लेकिन जो फिल्मे की है उस फ़िल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

श्यामली एक बार फिर बड़े पर्दे पर बड़ा धमाल करने जा रही है। श्यामली की नई फिल्म 'पग फेरा' का मुहूर्त मुम्बई के अंधेरी में बड़े ही धूम-धाम से सम्पन्न किया गया। फ़िल्म के मुहूर्त के मौके पर फ़िल्म से जुड़ी सभी टीम मौजूद थे। 

मुहूर्त के मौके पर मीडिया से बात करते हुए श्यामली ने बताया ' यह फ़िल्म मेरे लिए बेहद ही खास है। अब तक भोजपुरीं इंडस्ट्री में जो फिल्मे बनती आयी है वो हीरो पर आधारित फिल्मे होती है,ऐसी बहुत ही कम फिल्मे है जो महिलाओं पर आधारित हो,और हीरोइन को मुख्य भूमिका में दर्शाया जाए। लेकिन मेरी फिल्म 'पग फेरा' महिलाओं पर आधारित फ़िल्म है और इसमें मेरा किरदार बेहद ही खास है जिसके लिए जितना मैं उत्त्साहित हूँ उतना भी मेरे लिए चुनोती भी है। क्योंकि फ़िल्म की पूरी कहानी मुझपर आधारित है। और मुझे इसपर बहुत मेहनत भी करना है। लेकिन मुझे उम्मीद है की यह फ़िल्म इंडस्ट्री में एक बदलाव लाने में कारगर साबित होगी।"

   बात करे फ़िल्म के निर्माता की तो फ़िल्म का निर्माण राकेश तिवारी और राजेश कुमार गुप्ता कर रहे है वही लेखक और निर्देशक राजीव राय है। फ़िल्म के सह निर्माता सुमित राज है। फ़िल्म में मधुर संगीत दे रहे है राजेश पांडेय, उदय नारायण सिंह वही गीतकार डॉ सागर और जय शंकर है प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bollywood News , Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like