GMCH STORIES

शताब्दी समारोह वर्ष के अंतर्गत मैनेजमेंट "फेस्ट ऊर्जा 2022" का आयोजन 

( Read 4358 Times)

21 Apr 22
Share |
Print This Page
शताब्दी समारोह वर्ष के अंतर्गत मैनेजमेंट "फेस्ट ऊर्जा 2022" का आयोजन 

गुरुवार , भूपाल नोबल्स विश्वविद्यालय के वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय  में बी एन शताब्दी समारोह वर्ष के अंतर्गत प्रबंधन  विभाग द्वारा मैनेजमेंट फेस्ट उर्जा 2022 दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि प्रेसिडेंट प्रोफेसर एनबी सिंह ने  द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की गई । इस दौरान  कार्यक्रम की शुरुआत डॉ रजनी अरोड़ा ने  स्वागत भाषण द्वारा की गई ! मुख्य अतिथि प्रोफेसर एनबी सिंह ने छात्रों को प्रोत्साहन भाषण के रूप में भविष्य की संभावनाओं को संकलित कर बिजनेस को बढ़ावा देने व बाजार में टिकने के लिए उत्पाद को समय के साथ बदलने के लिए तैयार रहने को प्रोत्साहित किया अधिष्ठाता डॉ राजेंद्र सिंह शक्तावत ने उद्बोधन में मार्केटिंग प्रबंधन में ई मार्केटिंग के प्रचलन के लिए बखूबी से तैयार रहने को प्रोत्साहित किया । 

कार्यक्रम के फर्स्ट दिन इंटर स्कूल प्रिंट मीडिया व विज्ञापन डिजाइनिंग प्रतियोगिता के तहत शहर के सेंट पॉल , सेंट एंथनी, इंडो अमेरिकन , स्कॉलर एरीना,  महावीर एकेडमी, बीएनपीएस उदयपुर के विभिन्न स्कूलों के 120 विद्यार्थियों ने भाग लिया इसके साथ बीबीए के छात्राओं द्वारा बिजनेस मेले के रूप में स्टाल लगाकर ग्राहक व सेल्समैन बनकर उत्पाद को मार्केटिंग के कौशल को उजागर किया!

 दूसरे दिन कार्यक्रम की शुरुआत छात्रों द्वारा कुंभा हॉल में बिजनेस प्रश्नोत्तरी ,जस्ट ए मिनिट , उत्पाद विपणन ,  डिजिटल विज्ञापन आदि प्रतियोगिताएं के साथ आगाज किया गया प्रतियोगिता के प्रोत्साहन स्वरूप प्रोफेसर सिंह ने बताया कि वित्तीय बाजार में स्थायित्व पाने के प्रतियोगी बनना जरूरी एवं  प्रबंधन के कार्यों को निष्ठापूर्वक निष्पादित करने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम के अंत में प्रतियोगियों को प्रोत्साहन के लिए पारितोषिक वितरण  विभागाध्यक्ष डॉ रजनी अरोड़ा बा अतिथियों द्वारा किया गया । कार्यक्रम का समापन संस्था गीत के द्वारा  हुआ ! कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि विज्ञान संकाय के अधिष्ठाता डॉ रेनू राठौड़ प्लेसमेंट सेल के अधिकारी डॉ जितेंद्र श्रीमाली आदि उपस्थित थे । कार्यक्रम के अंत में संकाय सदस्य डॉ शुभि धाकड ने धन्यवाद ज्ञापित किया, कार्यक्रम का संचालन डॉ सुतीक्षण सिंह डिंपल सिंह गौड़ ने किया !


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Editorial , Education News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like