GMCH STORIES

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अजीत शर्मा को ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड बनाया

( Read 2714 Times)

13 Jun 24
Share |
Print This Page

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अजीत शर्मा को ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड बनाया

भारत की प्रमुख जनरल बीमा कंपनियों में से एक, एसबीआई जनरल इंश्‍योरेन्‍स ने अजीत शर्मा को ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड नियुक्‍त किया है। यह नियुक्ति विस्‍तार एवं वृद्धि के लिये अपनी क्षेत्रीय उपस्थिति को मजबूत करने के कंपनी के दृष्टिकोण के अनुरूप है। इस भूमिका में शर्मा ईस्‍ट 2 बिज़नेस का नेतृत्‍व और संचालन करेंगे। वे अनुपालन के मापदंडों के मुताबिक चलना और परिचालन संबंधी प्रदर्शन के मानदंडों को हासिल करना सुनिश्चित करेंगे।

शर्मा उद्योग के एक अनुभवी पेशेवर हैं, जिनके पास विभिन्न उद्योगों में लगभग दो दशकों का अनुभव है। वे मशहूर कंपनियों, जैसे- आईसीआईसीआई लोम्बार्ड, मेटलाइफ इंडिया, वी सर्व कैपिटल, बजाज आलियांज़ लाइफ और गेटिट इंफोमीडियरी में महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। उनकी विशेषज्ञता एवं रणनीतिक नेतृत्व ने इन कंपनियों की तरक्की और सफलता में लगातार योगदान दिया है। श्री शर्मा के पास एम.के.एम. इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान, जयपुर से मार्केटिंग में एमबीए डिग्री है।

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के सीबीओ, राकेश कौल ने कहा, "हम अजीत का रीजनल हेड- ईस्‍ट 2 के रूप में अपनी टीम में स्‍वागत करते हुए खुश हैं। उद्योग में उनका व्यापक ज्ञान, नेतृत्व की प्रमाणित कुशलता और बेजोड़ नतीजे देने का रिकॉर्ड उन्हें हमारी कंपनी के लिये बेहद कीमती बनाता है। मुझे विश्वास है कि अजीत के नेतृत्व में ईस्‍ट 2 का हमारा परिचालन लगातार सफल होगा और नई उपलब्धियाँ हासिल करेगा।"

अपनी नियुक्ति पर अजीत शर्मा ने कहा, "मैं रीजनल हेड- ईस्‍ट 2 के तौर पर एसबीआई जनरल इंश्योरेंस से जुड़कर बहुत उत्साहित हूँ। मैं वृद्धि को बढ़ावा देने, हमारी पहुँच का विस्तार करने और यह सुनिश्चित करने में अपने अनुभव का लाभ उठाने के लिए तत्पर हूँ कि हम अपने ग्राहकों तथा साझेदारों के जीवन में महत्व बढ़ाते रहें।"


श्री शर्मा की नियुक्ति एसबीआई जनरल इंश्योरेंस की प्रतिभा को बढ़ावा देने और अपने व्यवसाय के सभी पहलुओं में उत्‍कृष्‍टता लाने की प्रतिबद्धता पर जोर देती है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like