GMCH STORIES

इस बार अक्षय तृतीया का त्योहार नेचुरल डायमंड्स के साथ मनाएं

( Read 2019 Times)

07 May 24
Share |
Print This Page
इस बार अक्षय तृतीया का त्योहार नेचुरल डायमंड्स के साथ मनाएं

इंदौर,असाधारण गुणवत्ता के लिए मशहूर डायमंड ज्वेलरी ब्रांड, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क, नई शुरुआत और समृद्धि के त्योहार अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर, फॉरएवरमार्क सेटिंग कलेक्शन पेश करते हैं, जो समृद्धि और सौंदर्य की शानदार मिसाल है।

परंपरा के अनुसार, अक्षय तृतीया कीमती वस्तुओं में निवेश करने का सबसे अच्छा समय होता है, क्योंकि माना जाता है कि इससे समृद्धि आती है। डी बीयर्स फॉरएवरमार्क आइकन की आकृति से प्रेरित, फॉरएवरमार्क सेटिंग™ कलेक्शन में सिम्पल क्लासिक सौंदर्य है। कीमती डी बीयर्स फॉरएवरमार्क डायमंड को चार-आयामी माउंट के केंद्र में बहुत ही सावधानी से रखा जाता है। यह एक ऐसी डिजाइन है जो विशेष रूप से डायमंड के हर पहलू अधिकतम रोशनी के लिए उपलब्ध रहते हैं और डायमंड की अद्वितीय चमक पैदा करते हैं। इंदौर के फीनिक्स सिटाडेल मॉल में डी बीयर्स फॉरएवरमार्क एक्सक्लूसिव स्टोर पर फॉरएवरमार्क सेटिंग कलेक्शन उपलब्ध है।

फॉरएवरमार्क सेटिंग™ कलेक्शन वास्तव में डायमंड को प्रमुखता से सामने लाता है, जो इसे पूरी तरह से चमकने की सुविधा प्रदान करता है। इस तरह, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क जिस असाधारण सुंदरता का वादा करता है, वह पहले से कहीं अधिक स्पष्ट और अधिक शानदार ढंग से पूरा किया जाता है।

इस ज्वेलरी कलेक्शन में सर्वोत्तम आभूषणों की व्यापक रेंज में झुमके, चूड़ियाँ, अंगूठियाँ और पेंडेंट शामिल हैं। ये सभी 18K के पीले, सफेद या गुलाबी गोल्ड में तैयार किए गए हैं। ये ज्वेलरी अकेले आभूषण के रूप में या बोल्ड लुक के लिए लेयर्ड रूप में पहनी जा सकती है। ये स्टाइलिश होने के साथ-साथ पहनने में आसान भी हैं, जो उन्हें रोजमर्रा के उपयोग के लिए या अक्षय तृतीया जैसे खास मौकों के लिए एकदम सही साबित करते हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, अमित प्रतिहारी ने कहा, "अक्षय तृतीया एक ऐसा दिन है जिसका सांस्कृतिक महत्व काफी अधिक है, और हमें अपने ग्राहकों को फॉरएवरमार्क सेटिंग कलेक्शन पेश करते हुए खुशी हो रही है क्योंकि यह कलेक्शन त्योहार की भावना के अनुरूप है। हमारे प्रत्येक डायमंड पर एक अद्वितीय इंस्क्रिप्शन नम्बर होता है। यह इंस्क्रिप्शन नम्बर सुनिश्चित करता है कि आपका डी बीयर्स फॉरएवरमार्क डायमंड नेचुरल और जेनुइन है और इसकी सोर्सिंग जिम्मेदारी से की गई है। हमारा मानना है कि इस त्योहार की खुशी और विपुलता का जश्न मनाने का यही सही तरीका है।"


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like