GMCH STORIES

एलजी ने उदयपुर में सबसे बेस्ट शॉप शुरू की

( Read 5415 Times)

20 May 22
Share |
Print This Page
एलजी ने उदयपुर में सबसे बेस्ट शॉप शुरू की


उदयपुर। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने ग्राहकों को बेहतरीन रिटेल खरीदारी का अनुभव प्रदान करने और भारतीय कंज्यूमर ड्यूरेबल इंडस्ट्री में विश्वस्तरीय मानक स्थापित करने के लिए उदयपुर में अपनी नई बेस्ट शॉप का उद्घाटन किया। यह बेस्ट शॉप स्टार हीतावाला काम्पलेक्स, पुला रोड़ पर लिबर्टी एसोसिएट्स के तौर पर खोली गई है। नई बेस्ट शॉप का उद्घाटन एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के सेल्स हेड संजय चितकारा एवं एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के क्षेत्रीय व्यापार प्रमुख तरुण भारद्वाज ने किया।
उद्घाटन अवसर पर संजय चितकारा ने कहा कि एलजी बेस्ट शॉप का लक्ष्य आज के बेहतर और संवेदनशील बाजार में खरीदारी के अनुभव को बढ़ाना है और यह नई बेस्ट शॉप एक घर की सभी डिजिटल जीवनशैली की जरूरतों के लिए वन स्टॉप शॉप के रूप में काम करेगी। एक जिम्मेदार ब्रांड के रूप में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मौजूदा महामारी को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य और स्वच्छता मानकों को बनाए रखने में मदद करने के लिए भारत भर में अपनी बेस्ट शॉप्स के लिए दिशानिर्देश तैयार किए हैं। दिशानिर्देशों में कर्मचारियों द्वारा मास्क और हैंड सैनिटाइजऱ के अनिवार्य उपयोग के साथ-साथ उत्पाद और स्टोर की हर घंटे सफाई करना शामिल है ताकि सुरक्षित वातावरण बना रहे।
संजय चितकारा ने कहा कि उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड के रूप में एलजी हमेशा ग्राहकों की जरूरतों और भलाई को प्राथमिकता देता है। अपनी मजबूत और बेहतरीन उत्पाद पोर्टफोलियो की पेशकश के अलावा ऐसे स्टोर बनाने का हमारा प्रयास रहा है जो न केवल बाकी सबसे पूरी तरह से अलग हो बल्कि एलजी ब्रांड के मूल्यों को भी प्रदर्शित करे। एलजी बेस्ट शॉप को अंतिम रिटेलिंग अनुभव के रूप में परिकल्पित किया गया है जो नवाचार, गुणवत्ता और उत्कृष्टता की अंतर्राष्ट्रीय छवि के साथ तालमेल बिठाता है। एलजी बेस्ट शॉप कॉन्सेप्ट की स्थापना एलजी की पहचान को साझा करने के लिए एक प्लेटफॉर्म बनाने के उद्देश्य से की गई थी। इसका उद्देश्य न केवल जोशीले खरीदार को आकर्षित करना बल्कि एलजी उत्पादों की पहचान को पेश करते हुए आउटलेट में इंटरएक्टिविटी का एक तत्व भी पेश करना है। शोरूम को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि त्योहारों जैसे पीक सीजन में भी ग्राहक बेस्ट शॉप में आराम से खरीदारी कर सकें। समर्पित सर्विस हेल्प डेस्क जैसी कई मूल्य वर्धित सेवाएं (वैल्यू एडिड सर्विसेज) हैं जो समग्र खरीदारी अनुभव को बढ़ाएंगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business plus ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like