GMCH STORIES

रेनोल्ट ने भारत में 10वीं वर्षगांठ पर किगर का नया वेरियंट किया लॉन्च

( Read 3587 Times)

15 Sep 21
Share |
Print This Page

रेनोल्ट ने भारत में 10वीं वर्षगांठ पर किगर का नया वेरियंट किया लॉन्च

उदयपुर। चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी रेनो इंडिया रेनोल्ट ने अपनी 10 वीं वर्षगाठ के मौके पर उदयपुर स्थित अपने अधिकृत विक्रेता दिवाकर मोटर्स पर किगर गाड़ी का नया वेरियंट लॉन्च किया। भारत में रेनोल्ट के साढ़े सात लाख से अधिक ग्राहक है। कंपनी के एरिया मेनेजर अनिकेत महारा मौजूद थे।
दिवाकर मोटर्स के निदेशक राजीव नामदेव ने बताया कि कंपनी की 10 वंी वर्षगांठ एवं आगामी त्यौहारी सीजन को देखते हुए विशेष ऑफ़र और लॉयल्टी लाभों की घोषणा की है।
समारोह के हिस्से के रूप में रेनॉल्ट ने अपने मॉडल किगर का नया वेरियंट किगर आरएक्सटी और क्विड एमवाई 21 लॉन्च किया।
उन्होंने बताया कि रेनोल्ट किगर आरएक्सटी (ओ) 1.0 लीटर एनर्जी इंजिन एमटी व एएमटी दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगी। ग्राहकों को आरएक्सटी ओ वेरियंट को आरएक्स वेरियंट से प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे। प्रीमियम फीचर्स जैसे ट्राई-ऑक्टा एलईडी प्योर विजन हेडलैम्प्स और 40.64 सेमी डायमंड कट अलॉय व्हील्स अधिक किफायती मूल्य पर उपलब्ध होंगे। नए किगर आरएक्सटी (ओ) का आइकोनिक थ्री-एलईडी फ्रंट लुक, 40.64 सेमी डायमंड कट अलॉय व्हील्स और रेडिएंट रेड डुअल टोन कलर के साथ मिलकर कार के स्टनिंग डिज़ाइन को और बढ़ा देगा।
उन्होंने बताया कि अच्छी वायु गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए आरएक्सटी (ओ) में पीएम2.5 उन्नत वायुमंडलीय फि़ल्टर भी होगा। समग्र स्मार्ट केबिन अनुभव को बढ़ाते हुए, वायरलेस स्मार्टफोन प्रतिकृति कार्य को आरएक्सटी (ओ) संस्करण तक बढ़ा दिया गया है, जिससे यात्री अपने स्मार्टफोन को 20.32 सेमी डिस्प्ले लिंक फ्लोटिंग टचस्क्रीन से कनेक्ट कर सकते हैं।
 अब सभी वेरिएंट में एक मानक विशेषता के रूप में दोहरे फ्रंट एयरबैग से लैस होगी। कार के आकर्षण को बढ़ाते हुए, नया क्विड एमवाई 21 क्लाइंबर एडिशन ड्यूल टोन एक्सटीरियर में व्हाइट कलर में ब्लैक रूफ के साथ इलेक्ट्रिक ओआरवीएम और डे एंड नाइट आईआरवीएम जैसे नए फीचर्स के साथ उपलब्ध होगा। विभिन्न सक्रिय और निष्क्रिय सुरक्षा सुविधाओं के अलावा, इसमें फ्रंट ड्राइवर साइड पायरोटेक और प्रीटेंशनर भी शामिल हैं, जो वाहन के सुरक्षा भाग को और बढ़ाते हैं।
रेनोल्ट किगर आरएक्सटी (ओ) वेरियंट 7.37 लाख रूपयें में और नयी क्विड एमवाई21 की रेंज 4.06 लाख रूपयें में शुरूआती कीमत में लॉन्च की।  
वर्षगांठ के अवसर पर कंपनी ने सितंबर माह में ग्राहकों के लिए विशेष ऑफ़र की घोषणा की है, जो अपने उत्पाद रेंज में चुनिंदा वेरिएंट पर 80,000 रूपयें तक के अधिकतम लाभ दिये जायेंगे। इस दौरान रेनो की नई गाड़ी खरीदते समय इन ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है। उपरोक्त के अलावा, रेनॉल्ट ने 10 अद्वितीय लॉयल्टी रिवार्ड्स भी शुरू किए हैं, जो 10 साल के उत्सव को चिह्नित करते हैं, जिसमें अधिकतम लायल्टी बोनस 110,000 रूपयें तक है, जो नियमित उपभोक्ता प्रस्तावों के अलावा है।
कंपनी ने अपने घोषित ऑफर के अतिरिक्त नकद ऑफ़र और लॉयल्टी बोनस भी देने की घोषणा की है। कंपनी ने रेनोल्ट, क्विड,ट्रिबरव किगर की खरीद पर अभी खरीदें, भुगतान करें योजना की भी घोषणा की है, जिसमें खरीदार अभी एक नया रेनोल्ट वाहन चुन कर 6 महीने के बाद ईएमआई देना शुरू कर सकते है। भारत में रेनोल्ट के साढ़े सात लाख से अधिक ग्राहक है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like