GMCH STORIES

बिग बाजार और एफबीबी ने ‘2-घंटे में होम डिलीवरी’ सर्विस के दायरे में फैशन कलेक्शन ‘स्टेप आउट इन स्टाइल’ को भी शामिल किया

( Read 6435 Times)

14 Jul 21
Share |
Print This Page

बिग बाजार और एफबीबी ने ‘2-घंटे में होम डिलीवरी’ सर्विस के दायरे में फैशन कलेक्शन ‘स्टेप आउट इन स्टाइल’ को भी शामिल किया

उदयपुर : लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों की दैनिक जरूरत की चीजों की आपूर्ति सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शुरू की गई 2-आवर होम डिलीवरी यानी दो घंटे में होम डिलीवरी सर्विस को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद बिग बाजार और एफबीबी ने इस सर्विस के दायरे में नए फैशन कलेक्शन ‘स्टेप आउट इन स्टाइल’ को भी शामिल कर लिया है। ग्राहक Shop.BigBazaar.com पर जाकर इस नए फैशन कलेक्शन को खरीद सकेंगे और दो घंटे में उनके घर पर उसकी डिलीवरी कर दी जाएगी।

बिग बाजार और एफबीबी इस उद्योग की इकलौती कंपनी हैं, जो फैशन सेग्मेंट में दो घंटे में घर पर डिलीवरी की सुविधा दे रही हैं और ग्राहकों को ऑनलाइन ऑर्डर की सुविधा देने में अपने जबर्दस्त स्टोर नेटवर्क का लाभ उठा रही हैं। देश में जैसे-जैसे अनलॉक बढ़ रहा है और ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लग रहा है, उसके साथ-साथ लोग काम और यात्रा के मकसद से घर से बाहर भी निकलने लगे हैं। नया फैशन कलेक्शन भारत के 144 शहरों व कस्बों में 352 बिग बाजार एवं एफबीबी स्टोर पर उपलब्ध कराया गया है।

पवन सारदा, सीएमओ - डिजिटल, मार्केटिंग और ई-कॉमर्स, फ्यूचर ग्रुप ने कहा, "हमारी 2 घंटे में होम डिलीवरी की सर्विस का उद्देश्य ग्राहकों को एक बटन दबाकर फैशन कलेक्शन खरीदने पर भी वही अनुभव देना है, जो उन्हें स्टोर पर जाकर मिलता है। ग्राहक अपने घर में आराम और सुरक्षा से अपने ऑर्डर दे सकते हैं और 2 घंटे के भीतर उनकी डिलीवरी पा सकते हैं। टीकाकरण अभियान के आगे बढ़ने और कार्यस्थलों के फिर खुलने के साथ-साथ तीसरी लहर के खतरे के बीच, हम अपने ग्राहकों को किफायती दाम पर व्यापक वैरायटी उपलब्ध कराते हुए उन्हें ग्लोबल ट्रेंड का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।'

नया फैशन कलेक्शन ग्राहकों को उनकी जेब पर भारी पड़े बिना शानदार और अल्ट्रा-ट्रेंडी फैशन की एक बड़ी रेंज में से चुनने का मौका देता है। ग्राहकों के पास 299 रुपये से शुरू होने वाली किफायती ड्रेस, ट्यूनिक्स, पलाजो, टॉप, पोलो टीज, शर्ट और शॉर्ट्स में से चुनने का विकल्प रहेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like