GMCH STORIES

सी पी जोशी जी ने श्री हनुमान जयंती पर भीलवाड़ा वासियो को शुभकामनाएँ दी

( Read 728 Times)

24 Apr 24
Share |
Print This Page

सी पी जोशी जी ने श्री हनुमान जयंती पर भीलवाड़ा वासियो को शुभकामनाएँ दी

भीलवाड़ा | मंगलवार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सी पी जोशी जी ने आज श्री हनुमान जयंती पर भीलवाड़ा वासियो को शुभकामनाएँ दी उन्होंने संकट मोचक हनुमान में दर्शन किए । उन्होंने अपने संदेश में कहा कि हनुमान जी बुद्धि , ताक़त और स्वामी भक्ति के देवता माने जाते है उन्होंने लंका को नष्ट करने में भगवान श्री राम का पूर्ण सहयोग किया ।विशाल समुंदर पार कर माँ सीता का पता लगाया और लंका में आग लगा दी ये कोई मामूली घटना नहीं थी । 
डॉक्टर जोशी ने आज पूर्व विधायक श्री धीरज गुर्जर के साथ जहाजपुर में विभिन्न सभाये की और उन्हें आने वाले 26 अप्रैल को होने वाले चुनाव में भारी मतो से विजयी बनाने की अपील की । उन्होंने कहा कि अब समय आ गया जब हम पाँच सालो का लेखा जोखा कर अपने मत का प्रयोग करे । उन्होंने कहा आज भीलवाड़ा में चम्बल का पानी आने से पानी की बड़ी समस्या ख़त्म हो गई अब यहाँ रोज़गार की व्यवस्था करना ज़रूरी है । भीलवाड़ा ज़िले में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं मगर को अवसर नहीं मिलता । 
उन्होंने कहा है कि चुनाव के माध्यम से हा देश के लोकतंत्र को बचा सकते है , दस साल से देश में तानाशाही टाइप राज हो गया । देश के प्रधानमंत्री आजकल चुनाव में जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे है वो प्रधान मंत्री स्तर की नहीं है । प्रधान मंत्री पिछले दस सालों का लेखा जोखा नहीं बता रहे की उन्होंने बेरोज़गारी मिटाने के लिए , किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए क्या किया बल्कि उनकी पार्टी के लोग तो देश को डरा रहे है की यदि 400सीट आती है तो देश का संविधान बदल दिया जाएगा । 
उन्होंने कहा कि देश की आज़ादी यू ही नहीं मिली पूर्व प्रधानमंत्री पंडित नेहरू ने एक नये भारत का निर्माण किया था उसको आगे स्वर्गीय शास्त्री जी , स्वर्गीय इंदिरा जी , राजीव जी व मनमोहन सिंह जी ने आगे बढ़ाया । 2014 में लोगो को धर्म के नाम पर , काले धन लाने के नाम  बेरोज़गारी दूर पर लाने की बात कर सत्ता प्राप्त कर ली मगर अब पता लग रहा की श्री मोदी मात्र कुछ पूँजीपतियों के हित की बात कर रहे है । 
चुनाव प्रचार ख़त्म होने से एक दिन पहले कांग्रेस ने सभी विधानसभाओं में अपनी ताक़त झोंक दी है प्रमुख रूप से डॉक्टर जोशी व श्री धीरज गुर्जर जहाजपुर , माण्डल पूर्व मंत्री श्री रामलाल जाट , आसिन्द श्री हगामीलाल मेवाड़ा , शाहपुरा श्री नरेन्द्र रैगर , सहाड़ा श्री राजेंद्र त्रिवेदी व पूर्व विधायक गायत्री त्रिवेदी , हिंडोली विधायक व पूर्व मंत्री श्री अशोक चाँदना । 
इसी प्रकार भीलवाड़ा शहर में  ज़िला अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी , ओम नारायणिवाल, अनिल डांगी , सत्येंद्रसिंह राघव , प्रवीण खंडेलवाल , महेश सोनी , मंजु पोखरणा , मंजु राठौड़ , उत्तम शर्मा , याकूब जी आदि ने प्रचार प्रसार किया ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like