GMCH STORIES

अनूठे अभियान में जिले के 4 लाख विद्यार्थी अभिभावकों के नाम लिख रहें “वोट मनुहार की पाती"

( Read 732 Times)

22 Apr 24
Share |
Print This Page
अनूठे अभियान में जिले के 4 लाख विद्यार्थी अभिभावकों के नाम लिख रहें “वोट मनुहार की पाती"

भीलवाड़ा । जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता के नवाचार के तहत स्वीप गतिविधियों अन्तर्गत जिले के समस्त निजी एवं सरकारी विद्यालयों के हजारों विद्यार्थी ‘‘वोट मनुहार की पाती“ लिखते हुए अपने अभिभावकों को लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिए मतदान दिवस ‘‘26 अप्रैल‘‘ को आवश्यक रूप से मतदान करने का आह्वान कर रहे हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी मेहता ने बताया कि ‘‘वोट मनुहार की पाती‘‘ के माध्यम से बच्चें जिले के समस्त वोटर्स को मतदान करने की भावुक अपील कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिले के विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के संस्था स्टाफ ने लोकतंत्र को सुदृढ़ बनाने की दिशा में विद्यार्थियों के सहयोग से अभिभावकों को 26 अप्रैल, 2024 को सवेरे 7 बजे से सांय 6 बजे तक मतदान करने के लिए ‘‘वोट मनुहार की पाती‘‘ थीम आधारित पत्र लिख रहे हैं।

यह अभियान जिले में 24 अप्रेल तक चलेगा। जिले के समस्त सरकारी एवं निजी विद्यालयों के विद्यार्थी इस चुनावी जागरूकता अभियान में अपनी भूमिका का सार्थक निर्वहन कर रहे हैं।

“वोट मनुहार की पाती” अभियान के तहत सम्पूर्ण जिले की स्कूलों में विद्यार्थी अपने अभिभावकों को मतदान का आह्वान करते हुए हस्तलिखित पत्र लिख रहे हैं। विद्यार्थी विद्यालय से घर लौटने के बाद अपने अभिभावकों को पत्र देकर आवश्यक रूप से मतदान की अपील करेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like