GMCH STORIES

भीलवाड़ा में हालात सामान्य

( Read 1046 Times)

12 May 22
Share |
Print This Page
भीलवाड़ा में हालात सामान्य

भीलवाड़ा । भीलवाड़ा में मंगलवार रात कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड चौराहे पर हुई चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मृत्यु के बाद जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियत्रंण में किया। पुलिस प्रशासन ने घटना के आरोपियों को पुलिस हिरासत मे लिया है जिनसे पूछताछ जारी है। घटना के विरोध में तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाजार बंद रहे। जिला प्रशासन ने शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए माकूल इंतजाम किये। इस दौरान शहर मे जनजीवन सामान्य रहा।

जयपुर से एडीजी श्री संजीब नार्जरी दोपहर को भीलवाड़ा पहुंचे तथा जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एडीजी श्री संजीब नार्जरी ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे अफवाहों पर ध्यान नहीं दे। उन्होंने कहा इस मामलें में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा शीघ्र ही अन्य आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।

जिला कलक्टर श्री आशीष मोदी ने शहरवासियों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुए शांति व्यवस्था बनाये रखने की मांग की है। उन्होंने सौहार्द बनाये रखने के लिए आमजन से सहयोग की अपील की।
जिला कलक्टर श्री मोदी ने कहा कि ऐसे माहौल में कुछ लोग सोशल मीडिया पर भ्रामक मैसेज व फेक न्यूज से लोगो को गुमराह करते है इन अफवाहों पर अंकुश लगाने के लिए इंटरनेट सेवाएं कुछ समय के लिए बंद करना जरूरी है ताकि लोगों तक भ्रामक जानकारी नहीं पहुंच पाएं।  

जिला पुलिस अधीक्षक श्री आदर्श सिद्धू ने अफवाहों से सावचेत रहने की अपील करते हुए कहा कि किसी भी घटना को साम्प्रदायिकता से न जोड़ें तथा शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस एवं जिला प्रशासन का सहयोग करें।
जिला प्रशासन ने शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल तैनात किया तथा उच्च अधिकारी स्थिति पर नज़र बनाए हुए है।

इस मौके पर अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) श्री उत्तम सिंह शेखावत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री ज्येष्ठा मैत्रेयी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रघुवीर शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती चंचल मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक श्री हंसराज बैरवा, पुलिस उपाधीक्षक श्री राहुल जोशी, अजमेर पुलिस उपाधीक्षक श्री भंवर रणधीर सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी श्री डीपी दाधीच, प्रतापनगर थाना प्रभारी श्री राजेन्द्र गोदारा, भीमगंज थाना प्रभारी श्री सुरजीत कुमार, सुभाष नगर थाना प्रभारी श्रीमती पुष्पा कसौटिया सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Bhilwara News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like