GMCH STORIES

स्टार मार्क की साप्ताहिक बैठक सम्पन्न

( Read 7653 Times)

09 Jul 19
Share |
Print This Page
स्टार मार्क की साप्ताहिक बैठक सम्पन्न

बांसवाड़ा / जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने अधिकारियों को सख्त शब्दों में कहा कि काम में किसी भी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
यह निर्देश उन्होंने सोमवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित स्टार मार्क की साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक में अधिकारियो को दिये।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेश वर्मा, जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोविन्द सिंह राणावत, प्रशिक्षु आईएस एम प्रकाश सहित जिला स्तरीय अधिकारीगण मौजूद थे।
गुप्ता ने मार्क किये पत्रों पर संबंधित अधिकारियों से प्रगति की जानकारी ली और कहा कि वे पालना रिपोर्ट ऑन-लाईन दर्ज करते हुए इसकी कॉपी भिजवाएं साथ ही कलेक्ट्रेट कार्यालय से प्रषित प्रपत्र में ही पालना रिर्पोट के कॉलम में अंकित कर भिजवाई जाएं।
साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक में जिला कलक्टर ने विभागीय कार्यों की समीक्षा करते हुए श्रम विभाग की कम प्रगति पर नाराजगी व्यक्त की और कड़े शब्दों में कहाकि वे अपनी कार्यशैली को बेहत्तर बनाएं  और कार्य में गति लाते हुए प्रगति रिपोर्ट भिजवाएं। उन्होंने कहाकि इसके लिए दिन-रात कार्य को पूरा कर काम में प्रगति दें।
बैठक में खेल विभाग द्वारा स्डेडियम में करवाये जा रहे कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करने के निर्देश दिये। आशीष गुप्ता ने माही विभाग से माही की नहरों के मरम्मत कार्य की प्रगति चाही जिस पर विभागाधिकारी ने बताया कि 65 प्रतिशत कार्य हो चुका है,शेष प्रगति पर है।
समीक्षात्मक बैठक मेें शिक्षा विभाग,महिला एवं बाल विकास विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग, माईनिंग, नगर परिषद्, पशुपालन, बिजली, वन विभाग, खादी आदि विभाग के कार्यों की प्रगति की जानकारी ली और कहा कि प्रपत्र में ही प्रगति रिर्पोट भिजवाएं नही तो शून्य मानी जाएगी।  गुप्ता ने बैठक में जिला स्तरीय अधिकारीयों को ही अनिवार्य रुप से उपस्थित होने की भी निर्देश दिए। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like