GMCH STORIES

स्टार मार्क की साप्ताहिक बैठक सम्पन्न

( Read 7114 Times)

07 Aug 19
Share |
Print This Page
स्टार मार्क की साप्ताहिक बैठक सम्पन्न

बांसवाड़ा । जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने अधिकारियों  को निर्देश दिए कि वे हर प्रकरणों को प्राथमिकता से ले और निस्तारण की कार्यवाही कर परिवादी को राहत दे। 
यह निर्देश जिला कलक्टर मंगलवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित स्टार मार्क की साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक में अधिकारियो को दिये।
गुप्ता ने मार्क किये पत्रों पर संबंधित अधिकारियों से प्रगति की जानकारी ली और कहा कि वे पालना रिपोर्ट ऑन-लाईन दर्ज करते हुए इसकी कॉपी भिजवाएं साथ ही कलेक्ट्रेट कार्यालय से प्रेषत प्रपत्र में ही पालना रिर्पोट के कॉलम में अंकित कर भिजवाई जाएं।
साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक में जिला कलक्टर ने विभागीय कार्यों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों स्पष्ट कहा कि वे लम्बित प्रकरणों के निस्तारण को त्वरित गति से पूरा करे।  बैठक में स्टार मार्क,रात्री चौपाल, सम्पर्क समाधान व न्यूज पेपर से प्राप्त पेंडिग प्रकरणों पर अब तक की गई प्रगति की जानकारी ली। 
समीक्षात्मक बैठक मेें चिकित्सा, महिला एवं बाल विकास विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग,नगर परिषद्, शिक्षा श्रम, पेयजल,आदि विभाग के कार्यों की प्रगति की जानकारी ली और कहा कि प्रपत्र में ही प्रगति रिर्पोट भिजवाएं नही तो शून्य मानी जाएगी। गुप्ता ने बैठक में जिला स्तरीय अधिकारीयों को ही अनिवार्य रुप से उपस्थित होने की भी निर्देश दिए। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like