GMCH STORIES

स्टार मार्क की साप्ताहिक बैठक सम्पन्न

( Read 7924 Times)

16 Jul 19
Share |
Print This Page
स्टार मार्क की साप्ताहिक बैठक सम्पन्न

बांसवाड़ा / जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे दर्ज प्रकरण को गंभीरता ले और उसकी पुख्ता जांच कर त्वरित गति से समाधान कर परिवादी को राहत पहुचाएं।
यह निर्देश सोमवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित स्टार मार्क की साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक में अधिकारियो को दिये। इसके अलावा बैठक में न्यूज पेपर से प्राप्त प्रकरणों, रात्री चौपाल के दौरान दर्ज प्रकरणों पर भी विस्तृत चर्चा कर अधिकारीयों को कडें शब्दों में कहा कि वे दर्ज प्रकरणों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की कौताही न बरती जाएं। 
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेश वर्मा, जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोविन्द सिंह राणावत, प्रशिक्षु आईएस एम प्रकाश उप वन सरक्षंक सुगाराम सहित जिला स्तरीय अधिकारीगण मौजूद थे।
साप्ताहिक समीक्षात्मक बैठक में जिला कलक्टर ने विभागीय कार्यों की समीक्षा करते हुए शिक्षा विभाग रामसा द्वारा करवाएं जा रहें कार्यो की जानकारी ली जिस पर स्पष्ट जवाब नही देने पर विभाग के अधिकारियों से कहा कि कार्योलय में बैठकर ही रिर्पोट तैयार करने की बजाय मौके पर जाकर कार्योे को अपनी नजरों से भी  देंखे। बैठक में खेल विभाग द्वारा स्डेडियम में करवाये जा रहे कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने, दाहोद रोड की सडक व शताब्दी मोड के सडक कार्य को प्राथमिकता से पूरा करने के भी निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने मार्क किये पत्रों पर संबंधित अधिकारियों से प्रगति की जानकारी ली और कहा कि वे पालना रिपोर्ट ऑन-लाईन दर्ज करते हुए इसकी कॉपी भिजवाएं साथ ही कलेक्ट्रेट कार्यालय से पें्रषित प्रपत्र में ही पालना रिर्पोट के कॉलम में अंकित कर भिजवाई जाएं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like