GMCH STORIES

मिस्टर एण्ड मिस मेवाड प्रतियोगिता 21 को

( Read 7352 Times)

29 Apr 17
Share |
Print This Page
उदयपुर। रोटरी क्लब पन्ना एवं त्रि*एशन के संयुक्त तत्वावधान में मेवाड क्षेत्र में लिंगानुपात बराबर करने के उद्देश्य से ग्रामीण युवतियों के फशन शो के साथ युवक-युवतियों के लिए आगामी 21 मई को मिस्टर एण्ड मिस मेवाड प्रतियोगिता-2॰17 का आयोजन किया जा रहा है। जिसके लिए प्रथम चरण का ऑडिशन 3॰ अप्रेल को हाथीपोल स्थित अरवाना मॉल में आयोजित होगा।
क्लब की जीएसआर मधु सरीन ने बताया कि विश्व में रोटरी की पहिचान जनहित मे ंकिये जाने वाले सेवा कायेार् से होती रही है। क्लब इस उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए आगामी 21 मई को सौ फीट रोड स्थित ओकेजन गार्डन में आयोजित होने वाले मिस्टर एण्ड मिस मेवाड प्रतियोगिता 2॰17 में ये ग्रामीण अपनी अपनी प्रस्तुति देगी।
उन्हने बताया कि वहंा पर बेटी बचाओं,बेटी पढाओं व बेटी बढाओं का संदेश देते हुए पोस्टर लगाने के साथ-साथ अन्य कार्यऋम भी आयोजित किये जाऐंगे। क्लब के सामाजिक उद्देश्य के कारण आयेाजन में जज के रूप में दिल्ली-मुबंई से आने वाली सेलिब्रिटी भी निःशुल्क भाग लेगी।
क्लब अध्यक्ष भानूप्रतापसिंह ने बताया कि इस आयोजन में पूरे मेवाड क्षेत्र के 16 वर्ष से लेकर 30 वर्ष तक के युवक-युवयितां भाग ले सकेंगें। प्रतियोगिता तीन चरणों क्वार्टरफाईनल, सेमी फाईनल एवं फाईनल के रूप में आयोजित होगी। प्रतियोगिता विजेता को सीधे टीवी या फिल्मों में प्रवेश मिल सकेगा।
इस अवसर पर त्रि*एशन के राजेश शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता के प्रतिभागी मॉडलिंग,टेलीवुड, बॉलीवुड एवं फैशन की दुनिया में अपना भाग्य आजमानें केलिए कार्यशाला आयेाजित की जाएगी। इस अवसर पर त्रि*एशन द्वारा विशेष डांस की प्रस्तुति दी जाएगी। आयोजन में प्रवेश पास के जरिये ही होगा। आयोजन में एक हजार से बारह सौ लोगों के प्रवेश की संभावना है। प्रतियोगिता में भाग लेने से पूर्व युवाओं को ऑडिशन के कडे चरणों से गुजरना होगा।
कार्यऋम समन्वयक तारिका भानुप्रतापसिंह ने बताया कि प्रतियोगिता का फाईनल सौ फीट रोड स्थित ओकेजन गार्डन में आयोजित होगा। इच्छुक युवक-युवतियां पंजीकरण फार्म कमल डिजी स्टुडियों सरदारपुरा एवं त्रि*एशन भूपालपुरा से प्राप्त कर सकते है। उन्हने बताया कि इससे पूर्व क्लब द्वारा शहरवासियों के लिए मनोरंजन एवं सामाजिक सरोकार रखते हुए अनेक कार्यऋम आयोजित किये गये। आयोजन से संबधित किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए 9587771777 व 9828338838 पर सम्फ कर सकते है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like