खतरा बनते ऑनलाइन वीडियो
( Read 8065 Times)
28 Aug 15
Print This Page
गूगल के ताजा आर्थिक नतीजों में जिस एक बार पर कम लोगों का ध्यान गया, वह यह थी कि उसकी एक अन्य सेवा यू-ट्यूब का इस्तेमाल कुछ इस कदर बढ़ गया है कि करीब-करीब टेलीविजन का विकल्प बन रहा है। अठारह से 49 साल की उम्र के लोगों के बीच पिछले साल की तुलना में यू-ट्यूब वीडियो देखने की अवधि में 60 फीसदी का इजाफा हुआ है। पिछले दो साल में यू-ट्यूब देखने की अवधि में यह वृद्धि सर्वाधिक है। मोबाइल पर तो यह अवधि सीधे दोगुनी हो गई है (40 मिनट प्रति सत्र)। लाख टके का सवाल यह है कि क्या ऑनलाइन वीडियो की कामयाबी टेलीविजन उद्योग के लिए खतरे की घंटी बजा सकती है?
This Article/News is also avaliable in following categories :
Tech News