खतरा बनते ऑनलाइन वीडियो

( 8108 बार पढ़ी गयी)
Published on : 28 Aug, 15 10:08

गूगल के ताजा आर्थिक नतीजों में जिस एक बार पर कम लोगों का ध्यान गया, वह यह थी कि उसकी एक अन्य सेवा यू-ट्यूब का इस्तेमाल कुछ इस कदर बढ़ गया है कि करीब-करीब टेलीविजन का विकल्प बन रहा है। अठारह से 49 साल की उम्र के लोगों के बीच पिछले साल की तुलना में यू-ट्यूब वीडियो देखने की अवधि में 60 फीसदी का इजाफा हुआ है। पिछले दो साल में यू-ट्यूब देखने की अवधि में यह वृद्धि सर्वाधिक है। मोबाइल पर तो यह अवधि सीधे दोगुनी हो गई है (40 मिनट प्रति सत्र)। लाख टके का सवाल यह है कि क्या ऑनलाइन वीडियो की कामयाबी टेलीविजन उद्योग के लिए खतरे की घंटी बजा सकती है?



© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.