GMCH STORIES

सुप्रिया के डिजाईन किये वस्त्रोने मचाई धूम

( Read 16245 Times)

19 Jan 19
Share |
Print This Page
सुप्रिया के डिजाईन किये वस्त्रोने मचाई धूम

 

उदयपुर। दुबई में आयोजित फैशन शो में उदयपुर की रस्म की सुप्रिया शर्मा के डिजाईन किये वस्त्रोको पहन मॉडलों ने रेम्प पर कैअ वॉक किया।

सुप्रिया शर्मा ने बताया कि मिस्टर एंड मिस इंडिया इंटरनेशनल में रैंप पर उतारे गए महिला-पुरू६ा मॉडलों ने जिस प्रकार के प्रस्तुत किया वहंा सभी ने उन परिधानों की प्रशंसा की। इस इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट की आधिकारिक डिजाइनर के तौर पर सुप्रिया शर्मा को सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता में दुबइ, भारत , मलेशिया , यूएइ सहित अन्य कईं देशों के 500 प्रतिभागियों ने भाग लिया था, जिसमें से 30 प्रतिभागिघ्यों का चयन सेमिफाइनल राउंड के लिए हुआ। सुप्रिया ने न केवल प्रतिभागियों के परिधान डिजाइन किये अपितु मिसेज यूनाइटेड नेशन उदयपुर की डा.प्रीति पँवार सोलंकी जो की इस पेजेंट की स्पेशल जज थलृ , उनके परिधान डिजाइन करने का श्रेय भी सुप्रिया को मिला।

इससे पूर्व भी उदयपुर की इस होनहार बेटी ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उदयपुर का नाम रोशन किया। सुप्रिया ऋृसगापुर में आयोजित हुए मिस इंडिया इंटरनेशनल की डिजाइनर रह चुकी हैं और राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फैशन जगत में एक मुकाम हासिल किया है। सुप्रिया द्वारा डिजाईन किये वस्त्रें को ब*लीवुड हस्तियों और राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय म*डल्स से भी सराहना प्राप्त होघ् चुकी है।

सुप्रिया का कहना है कि इस मुकाम तक पहुंचना आसान तो नहलृ था, लेकिन मेहनत और लगन से कोई भी मुकाम पा सकते है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like