logo

नेहा कक्कड़ के तरानों पर झूमे उदयपुरराइट्स

( Read 2483 Times)

12 Jan 19
Share |
Print This Page
नेहा कक्कड़ के तरानों पर झूमे उदयपुरराइट्स
उदयपुर। देश में भले ही असहिष्णुता की कितनी भी बातें की जाती हो, इस देश ने मुझे बहुत प्यार दिया और मैं इंडिया छोड़ कर कहीं नहीं जा सकती हूं। यह बात भारत की सबसे पसंदीदा युवा म्यूजिकल आइकन, सिंगिंग सुपरस्टार नेहा कक्कड़ ने कहीं। वे इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के पांचवे सीजन से पूर्व आयोजित प्रेसवार्ता में बोल रही थीं। 
उन्होंने कहा कि उनके लिए संगीत सबसे पहले है और राजनीति से बिल्कुल भी अपडेट नहीं है। वह इंटरटेंटमेंट से खुश है। इस देश के लोग उन्हें इतना प्यार देते हैं, वही उनकी ताकत है। नेहा ने कहा कि अच्छा कलाकार वही होता है जो लोगों को पसंद आए जिनके लिए वह दिल से गाती है। लोग उनके गाने सुनकर खुश रहते हैं। जो उन्हें अच्छा परफोर्म करने के लिए ऊर्जा देता है। 
नेहा ने कहा कि सभी को अपने परिवार और परिजनों को गर्व की अनुभूति कराना चाहिए। जिसे वह बखूबी निभाती है। उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब उनकी खुशी के लिए लोग प्रार्थना करते हैं जो उन्हें प्रेरणा देता है। नई पीढ़ी के लिए नेहा ने कहा कि किसी भी तरह से लोगों की आत्मविश्वास कम करने की कोशिश को नकारते हुए अपने टेलेंट को कड़ी मेहनत से संवारना चाहिए। आज के समय में लडक़ा ओर लडक़ी सब बराबर हैं।  खुद में नकारात्मकता नहीं आने दे तो सफलता जरूर मिलेगी। 
पर्नोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, कार्तिक मोहिंदर ने कहा कि इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के पांचवे सीजन की शुरूआत नेहा कक्कड़ के साथ लखनऊ से हुई थी। गुवाहाटी और मैंगलोर की यात्रा के बाद उदयपुर में नेहा कक्कड़ ने रोमांचक धुनों पर शानदार प्रस्तुति दी। इसके बाद इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स का पांचवां सीजन इंदौर पहुंचेगा और 2 फरवरी 2019 को भुवनेश्वर में इसका समापन होगा। 
 कार्तिक मोहिंदर ने कहा कि उदयपुर के कार्यक्रम में नेहा कक्कड़ ने  ‘आंख मारे’, ‘निकले करंट’, ‘दिलबर’, ‘काला चश्मा’, ‘ला ला ला’, और ‘लंदन ठुमकदा’ जैसे गानों पर प्रस्तुति देकर श्रोताओं को रस विभोर कर दिया। संगीत की मधुर धुनों पर डीजे सुकेतु ने रीमिक्स पर अपनी प्रस्तुति से इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स को यादगार बना दिया। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।  

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like