BREAKING NEWS

logo

सरकार की असफलताओं के कारण हाहाकार मचा-पंकज कुमार शर्मा

( Read 1733 Times)

14 Jul 18
Share |
Print This Page

राजस्थान प्रदेष कांग्रेस कमेटी के सचिव पंकज कुमार शर्मा ने कहा कि राजस्थान की भाजपा सरकार ने इन साढ़े चार वर्षों में ना कोई सुराज स्थापित किया और ना राजस्थान का गौरव बढ़ा। भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिये कि प्रदेष में 150 से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या कर ली, छोटी बच्चियों के साथ रोज बलात्कार, दुष्कर्म और हत्याऐं हो रही हैं। पूरे प्रदेष में अपराध का बोलबाला है, भ्रष्टाचार षिष्टाचार बन गया है, जनता की सुध लेने वाला कोई नहीं है।
पंकज ने कहा कि मुख्यमंत्री ने 15 लाख नौजवानों को साढ़े चार वर्ष पूर्व रोजगार देने का वादा किया था, जो आज तक पूरा नहीं हुआ। इस वक्त तो पूरे प्रदेष की जनता में सरकार की असफलताओं के कारण हाहाकार मचा हुआ है। भाजपा सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह विफल हुई है। साढ़े चार वर्ष में सिर्फ एक बार मुख्यमंत्री ने एक दिन मुख्यमंत्री निवास में आम जनता से मुलाकात की। अब जब चुनाव सिर पर आ गये हैं तब सरकारी पैसे के दम पर प्रधानमंत्री की यात्रा करवा दी, करोड़ों रूपये जो जनता के खून-पसीने की कमाई के टैक्स के रूप मंें वसूल किये वो खर्च कर दिये, सरकारी समारोह में मंच के ऊपर प्रधानमंत्री के साथ भाजपा प्रदेषाध्यक्ष मदनलाल सैनी और राज्य प्रभारी को बिठाकर सरकारी समारोह को चुनावी सभा बना दिया गया। यदि यह सरकारी समारोह था तो भाजपा प्रदेषाध्यक्ष और राज्य के भाजपा प्रभारी मंच पर किस सरकारी हैसियत से मौजूद थे। इस सरकारी तंत्र का दुरूपयोग करके भाजपा सरकार ने अपनी असफलताओं को छुपाने का जो प्रयास किया, उसके परिणाम सरकार को भुगतने पड़ेगें।
शर्मा ने कहा कि 1 अगस्त को मुख्यमंत्री को अपनी यात्रा से पहले प्रदेष के बेहाल कर्मचारी, व्यापारी, मजदूर, किसान, नौजवान, विद्यार्थी को अपने साढ़े चार वर्ष का हिसाब देना चाहिये। भामाषाह कार्ड फेल हो गया, अस्पतालों में ना दवाई मिल रही है, ना जांच हो रही है, पेंषन बंद कर दी गई है, राषन की दुकानों पर गेंहू मिल नहीं रहा है, मंदी का दौर होने के कारण पूरे प्रदेष में छोटी फैक्ट्रीयां, लघू उद्योग- धंधे बंद हो गये है, व्यापार चैपट हो गया है, नोटबंदी और जीएसटी के बाद हर वर्ग बेरोजगारी से परेषान है। ऐसे में मुख्यमंत्री ने अपनी यात्रा का नाम सुराज गौरव यात्रा देकर राजस्थान की परेषान जनता का मजाक उडाया है और पीड़ित जनता के घावों पर नमक छिड़कने का काम किया है।
भाजपा की सुराज गौरव यात्रा को प्रदेष की जनता का कोई समर्थन नहीं मिलने वाला है। प्रदेष की जनता सुराज गौरव यात्रा में मुख्यमंत्री से राजस्थान की जनता के साथ हुये धोखे का जवाब मांगेगी और जनता को जवाब देने का अब समय आ गया है। क्योंकि साढ़े चार वर्ष तक भाजपा सरकार और उनके मंत्रीयों ने जनता की सुध नहीं ली, लेकिन अब भाजपा वोट मांगों यात्रा षुरू कर रही है जिसको कोई समर्थन मिलने वाला नहीं है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Udaipur Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like