गिट्स के ०३ विद्यार्थियों का प्रमुख आई.टी. कम्पनी वी.टू. सोल्यूषन्स में ३ लाख के सालान पैकेज पर चयन

( Read 3006 Times)

20 Feb 20
Share |
Print This Page

गिट्स के ०३ विद्यार्थियों का प्रमुख आई.टी. कम्पनी वी.टू. सोल्यूषन्स में ३ लाख के सालान पैकेज पर चयन

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्निकल स्टडीज में केम्पस इन्टरव्यू द्वारा गिट्स के ०३ विद्यार्थियों का चयन प्रमुख आई.टी. वी.टू. सोल्यूषन्स में ०३ लाख के सालाना पैकेज के साथ सेल्स फोर्स सॉफ्टवेयर इन्जिनियर के पद पर चयन हुआ।

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि वी.टू. सोल्यूषन्स आई.टी. के क्षेत्र में ५०० से ज्यादा कर्मचारियों के साथ वर्श २००३ से भारत व यू.एस.ए. में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा ह। कम्पनी से आये कम्पनी के प्रतिनिधि श्री विनोद बिडला (वाइस प्रेसिडेंट) एवं एच.आर. प्रबन्धक निम्मी चवल्लों ने सर्वप्रथम पी.पी.टी. के माध्यम से कम्पनी की उपलब्धियों व जॉब प्रोफाइल के बारे में विद्यार्थियों को अवगत कराया । उसके पश्चात् ऑनलाइन परीक्षा, तकनीकी इन्टरव्यू व एच. आर. इन्टरव्यू के माध्यम से इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्युनिकेषन इन्जिनियरिंग ब्रांच की विद्यार्थी कन्हैया लाल जणवा, निहारिका वषिश्ठ एवं यष मेहता का चयन सेल्स फोर्स सॉफ्टवेयर इन्जिनियर के पद पर ३ लाख के सालाना पैकेज पर किया।

संस्थान के निदेषक डॉ. विकास मिश्र एवं वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड ने चयनित विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविश्य की कामना की।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News , Education
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like