स्टेशन के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ ने किया रक्तदान 

( Read 1031 Times)

13 Jan 19
Share |
Print This Page
 स्टेशन के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ ने किया रक्तदान 

के डी अब्बासी/कोटा सांसद ओम बिरला के आहवान पर युवाओं के प्रेरणास्त्रोत स्वामी विवेकांनद जयंती पर शनिवार को भाजपा युवा मोर्चा और सांसद के खासम खास  लव शर्मा की अगुवाई में स्टेशन पर उपहार सुपर मार्केट के बाहर युवाओं ने रक्तदान शिविर का आयोन किया गया। रक्तदान शिविर में युवाओं ने उत्साह के साथ रक्तदान कर एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। रक्तदान शिविर में 1100 यूनिट रक्त का संग्रहण किया गया।रक्तदान शिविर में कोटा जिला सहकारी हाॅलसेल उपभोक्ता भण्डार के अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला, पूर्व उपमहापौर योगेन्द्र खीचीं, सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे। लव शर्मा कोटा उत्तर में एक मात्र ऐसे युवा नेता  जो सांसद ओम बिरला का झंडा बुलंद किये हुए है। लव शर्मा का युवाओ में अच्छी पकड़ हे और एक आवाज पर सेकड़ो युवा इकठे हो जाते है।

 रक्तदान शिविर के आयोजक एवं युवा मोर्चा के नेता लव शर्मा ने बताया कि राजनितिक क्षेत्र के माध्यम से लोगो की सेवा एवं मदद करना ही हमारी प्राथमिकता होती है ऐसे में रक्तदान के माध्यम से जरूरतमंद व्यक्ति को रक्त उपलब्ध करवाने के लिऐ रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। 

सांसद ओम बिरला ने

रक्तदान शिविरो को संबोधित करते हुये कोटा जिला सहकारी हाॅलसेल उपभोक्ता भण्डार के अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला ने कहा कि दान सभी श्रैष्ठ है लेकिन रक्तदान सर्वश्रैष्ठ दान है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like