logo

राहुल गांधी की मंदिर यात्राएं हिंदुओं की जीत है: तोगड़िया

( Read 2817 Times)

14 Nov 17
Share |
Print This Page

राहुल गांधी की मंदिर यात्राएं हिंदुओं की जीत है: तोगड़िया मुंबई। विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि जो लोग ‘आजाद कश्मीर’ की बात करते हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर पाकिस्तान का है और भारत तथा पाकिस्तान चाहे जितने युद्ध कर लें, यह नहीं बदलने वाला है। विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष तोगड़िया ने रविवार को यहां एक आयोजन से अलग कहा ‘‘कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है। जो लोग ‘आजाद कश्मीर’ की बात करते हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए या फिर सीमा पर हमारे सुरक्षा बल उनसे निपटने के लिए एके 47 रायफलें ले कर तैयार हैं।’’


फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद पर तोगड़िया ने कहा कि इस मुद्दे पर सेंसर बोर्ड को कदम उठाना चाहिए और इसकी रिलीज रोक देनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘पद्मावती एक महान महारानी थीं। उनके जीवन पर बनी फिल्म के खिलाफ लोगों को क्यों प्रदर्शन करना चाहिए। यह सेंसर बोर्ड की जिम्मेदारी है। उसे कदम उठाना चाहिए और फिल्म को रिलीज की अनुमति नहीं देना चाहिए।’’ ‘पद्मावती’ एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसमें मुख्य भूमिकाएं रणवीर सिंह, शाहिद कपूर तथा दीपिका पादुकोण ने निभाई है। फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे राजपूत संगठनों का दावा है कि इसमें ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है और इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं।

एक सवाल के जवाब में तोगड़िया ने कहा कि गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं और वहां के मंदिरों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की लगातार यात्राएं हिंदुओं की जीत है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like