GMCH STORIES

नोएडा में 9वीं की छात्रा ने खुदकुशी की

( Read 26931 Times)

21 Mar 18
Share |
Print This Page
नोएडा में 9वीं की छात्रा ने खुदकुशी की परीक्षा में कम नंबर आने पर स्कूल टीचर की प्रताड़ना से परेशान 9वीं की छात्रा इकिशा शाह ने मंगलवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इकिशा मयूर विहार स्थित एक नामी एल्कॉन स्कूल में पढ़ती थी। उसका परिवार नोएडा सेक्टर-52 में रहता है। उसके पिता राघव शाह प्रसिद्ध कथक डांसर और बिरजू महाराज के शिष्य हैं। परिजन का आरोप है कि छात्रा काफी समय से डिप्रेशन में थी। उसने कई बार शिकायत की थी कि दो टीचर उसे गंदे तरीके से टच करते हैं और शिकायत करने पर उन्होंने फेल करने की धमकी भी दी थी। आरोपी टीचरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
पिता का आरोप- बेटी कहती थी दो टीचर अकेले में टच करते हैं, वे मुझे फेल कर देंगे
लड़की के पिता का आरोप है- ''बेटी मुझसे बोलती थी कि दो टीचर अकेले में मुझे टच करते हैं। दोनों मुझे फेल कर देंगे और ऐसे ही हुआ। मैं बोलता था- बेटा टीचर गुरु होते हैं। फिर भी उनसे थोड़ा दूर रहना। मेरी बेटी को सात नंबर दिए हैं। स्कूल का प्रिंसिपल भी बेटी से ठीक से बात नहीं करता था, जब उसकी तबियत खराब थी।''
तीन दिन पहले बेटी स्कूल के बच्चे के यहां साइंस की तैयारी करने गई थी। बेटी ने कहा- पापा मैं साइंस तो किसी भी तरह निकाल लूंगी, लेकिन एसएसटी वाले मुझे फेल कर देंगे। आज सुबह बेटी से कहा कि तुम अच्छे से पढ़ाई करना। मैं जा रहा हूं। फांसी लगाने से 20 मिनट पहले मैं मेट्रो में था तो बेटी ने फोनकर बोला- पापा मेरे लिए कोई कपड़ा ला रहे हो।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like