GMCH STORIES

3 से 13 तक करें कोरोना पर आखिरी वार

( Read 3332 Times)

01 Apr 20
Share |
Print This Page
3 से 13 तक करें कोरोना पर आखिरी वार

भीलवाड़ा,  जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने जिले के निवासियों से अपील की है कि कोरोना चेन ब्रेक करने के लिए 3 से 13 अप्रैल तक रखे जाने वाले पूर्ण लॉक डाउन में अपना पूरा सहयोग दें। जिले में कोरोना पर यह अंतिम प्रहार होगा और सभी के सहयोग कोरोना चेन ब्रेक करने में सफलता मिलेगी।
मीडिया ब्रीफिंग में कलक्टर ने कहा कि पूर्ण लॉक डाउन के दौरान अति आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के अलावा किसी को भी बाहर निकलने पर प्रतिबंध रहेगा और न्यूनतम गतिविधियां सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने आश्वस्त किया कि आवश्यक सामग्री की पर्याप्त सप्लाई 2 अप्रैल से पहले कर दी जाएगी। लोग अपनी आवश्यकतानुसार स्टॉक रकेह लें। उसके पश्चात 5 अप्रैल को पटरी के पश्चिम के इलाके व 6 अप्रैल को पूर्वी इलाके में सप्लाई की जाएगी। इसके पश्चात आवश्यकता पड़ने पर 10 व 11 अप्रैल को जरूरत पड़ने पर फिर से सप्लाई की जा सकेगी।
लोगों से व्यवस्था बनाने की अपील करते हुए जिला कलक्टर ने कहा कि यदि आवश्यकता हुई तो सेना को बुलाया जाएगा। प्रशासन सबके स्वास्थ्य के हित में कडें कदम उठाने से भी पीछे नहीं हटेगा। इस दौरान जरूरतमंदों को निशुल्क भोजन वितरण की भी व्यवस्था की गई है। लोग इस अवधि में घरों में रहे और प्रशासन का सहयोग करें।
लगातार लिए जा रहे नमूनों का नेगेटिव आना यह दर्शाता है कि भीलवाड़ा में संक्रमण को रोकने में सफलता मिली है।   कोरोना से लड़ाई के इस आखरी में चरण में सबका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है तभी हम इस लड़ाई में जीत पाएंगे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like