GMCH STORIES

बांसवाड़ा के ‘मतदान उत्सव’ में छाया ’गोटियो’

( Read 4311 Times)

08 Dec 18
Share |
Print This Page
बांसवाड़ा के ‘मतदान उत्सव’ में छाया ’गोटियो’ बांसवाड़ा| जिले में शुक्रवार को आयोजित हुआ ’मतदान उत्सव’ उत्साहभरे माहौल में आयोजित किया गया और इस दौरान जिलेभर के मतदाताओं में मतदान के प्रति अपूर्व उत्साह दिखाई दिया।
मतदान के तहत जिले के समस्त आदर्श मतदान केन्द्रों पर मतदाता जागरूकता के कार्टून करेक्टर ’गोटियो’ का विशेष क्रेज़ दिखाई दिया। पीला कुर्ता, काला चश्मा और लाल साफा पहने ’गोटियो’ के प्रतिरूप जन आकर्षण का केन्द्र बने रहे। कई केन्द्रों पर गोटियो सेल्फी पोईंट भी बनाए गए थे जहां पर बड़ी संख्या में मतदाताओं ने मतदान के उपरांत सेल्फी खिंचवाई और लोकतंत्र के इस उत्सव में अपनी सहभागिता का उत्साह दिखाया। बड़ी संख्या में मतदाताओं ने अपनी सेल्फी हेशटेग गोटियो के साथ सोशल साईट्स पर पोस्ट भी की।
झूमते, गाते, नाचते की मतदान की मनुहार:
आदर्श मतदान केन्द्रों पर मौजूद ’गोटियो’ लोगों से मतदान की अपील कर रहा था वहीं कई जगह यह मतदान केन्द्र पर पहुंच रहे मतदाताओं का स्वागत-अभिवादन भी करता हुआ नज़र आया। झूमते, गाते और नाचते हुए लोगों को सहयोग करता और मतदान की मनुहार करता इस आकर्षक व्यक्तित्व ने सभी को सम्मोहित किया। जिले के वजवाना स्थित मतदान केन्द्र पर प्रधानाचार्य महेन्द्र समाधिया के निर्देशन में गोटियो बुलेट पर नज़र आया वहीं कुशलगढ़ में रिटर्निंग अधिकारी सुमन मीणा के निर्देशन में की गई व्यवस्थाओं के तहत गोटियो आर्केस्ट्रा की धुन पर थिरकता और सेल्फी पोईंट पर सेल्फी खिचवाता नज़र आया। गनोड़ा व बांसवाड़ा के आदर्श मतदान केन्द्रों पर भी बड़ी संख्या में मतदाताओं ने गोटियो के साथ सेल्फी खिंचवाई।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like